कैबिनेट मंत्री बलजीत कौर ने सेवा केंद्र का उद्घाटन किया कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने अतिथियों को पौधे वितरित किये डॉ. शेर सिंह जी की द्वितीय पुण्य तिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया

By Firmediac news Dec 5, 2023
Spread the love

 

मोहाली 5 दिसंबर (गीता)। मोहाली के सेक्टर 76 में डॉ. शेर सिंह मेमोरियल ट्रस्ट और पंजाब जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड के चेयरमैन और सह-प्रभारी आप चंडीगढ़ डॉ. एसएस आहलूवालिया द्वारा शुरू किए गए सेवा केंद्र का पंजाब की कैबिनेट मंत्री बलजीत कौर ने रिबन काटकर विधिवत उद्घाटन किया। इस मौके पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा, डेराबसी के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा, पीएसआईईसी के चेयरमैन दलबीर सिंह ढिल्लों, आप के प्रदेश सचिव और पंजाब एग्रो के चेयरमैन शमिंदर सिंह खिंडा, पंजाब गौ सेवा आयोग के चेयरमैन अशोक कुमार सिंगला और पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के चेयरमैन रमन बहल भी शामिल हुए।
आज यहां डॉ. शेर सिंह जी की द्वितीय पुण्य तिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर विभिन्न कैबिनेट मंत्रियों, विधायकों, चेयरमैनों और अतिथियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
आप सीनियर लीडर डॉ. एसएस आहलूवालिया ने इस अवसर पर कहा कि आज डॉ. शेर सिंह जी की दूसरी बरसी के अवसर पर उनकी और से यह सेवा केंद्र शेर सिंह मेमोरियल ट्रस्ट के सहयोग से शुरू किया गया है। इस सेवा केंद्र के माध्यम से आम लोगों को विभिन्न सेवाएं प्राप्त करने में काफी मदद मिलेगी। उन्होंने बताया कि यहाँ आधार कार्ड, राशन कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, विवाह प्रमाण पत्र, आयकर प्रमाण पत्र, ओबीसी प्रमाण पत्र, बीसी, एससी और एसटी प्रमाण पत्र, विधवा पेंशन, विकलांगता पेंशन और वृद्धावस्था पेंशन, आश्रित बच्चों की पेंशन, निवास प्रमाण पत्र, जन्म और मृत्यु प्रमाण पत्र, ओबीसी, एससी और एसटी छात्रवृत्ति और निर्माण श्रमिक कल्याण कार्ड सेवाएं प्रदान की जाएँगी।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री बलजीत कौर डॉ. शेर सिंह मेमोरियल ट्रस्ट एवं डॉ. एसएस आहलूवालिया द्वारा खोले गए सेवा केंद्र की सराहना करते हुए कहा कि इस पहल से आम लोगों को काफी फायदा होगा। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा की ओर से आये अतिथियों को पौधे भी वितरित किये गये। उन्होंने कहा कि हम सभी को अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिए। पौधे लगाकर हम अपने पर्यावरण को और अधिक स्वच्छ बनाकर आने वाली पीढ़ियों के भविष्य को सुरक्षित रख सकते हैं। इस अवसर पर डॉ. शेर सिंह के बेटे नवजोत सिंह व उदय ने सभी अतिथियों का धन्यवाद किया। इस मौके पर पंजाब गौ सेवा कमिशन पंजाब के सदस्य अमित जैन, सर्कल प्रधान मैडम रहमत जुनेजा,एडवोकेट सलमा, हरमीत सिंह, एडवोकेट गोविंदर मिततल, ममता चंडीगढ, के अलावा चंडीगढ के कई आप पार्टी के पार्षद और स्थानीय आप पार्टी वर्कर व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *