मोहाली के गांव कैलों में फायरिंग मामले में तीन जख्मी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला किया दर्ज, हमलावर फरार

By Firmediac news Jun 21, 2024
Spread the love

मोहाली 21 जून गीता । मोहाली के गांव कैलों में दो गुटों के बीव हुई कहा सुनी और मारपीट के बाद एक गुट की ओर से चलाई गई ताबडतोड गोलियां में एक गुट के तीन लोग गोलीकांड का शिकार हो गए जिनमें से दो व्यक्तियों पर गोली पेट में लगने के चलते कापफी गंभीर बताए जा रहे हैं, वही तीसरे साथी को गोली हाथ में लगी, लेकिन इन तीनों का मोहाली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है । लेकिन पुलिस आरोपियों के खिलाफ विभिनन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच गहराई से शुरू कर दिया है ।
गोलीकांड के शिकार हुए व्यक्तियों को अस्पताल लेकर पहुंचे उनके परिजनों ने बताया कि गांव कैलों में देर रात बिजली चली जाने के कारण लखबीर सिंह ट्रांसफार्मर की जांच करने पहुंचा था। वहां जंग बहादुर व परमिंदर सिंह पहले से उपस्थित थे। बिजली कट को लेकर उनकी लखबीर सिंह से बहस हो गई। जिसके बाद पहले जंग बहादुर ने लखबीर सिंह की पिटाई की और बाद में अपने घर से जा कर वापस कर आकर लखबीर सिंह के बचाव के लिए पहुंचे लोगों पर गोलियां चला दी जिससे तीन लोग गोली का शिकार हो गए, जबकि बाकी लोगों को भागकर अपनी जान बचानी पडी । पीडितों के परिजनों ने बताया कि गांव के रहने वाले जंग बहादुर व परमिंदर सिंह ने गोलियां चलाई हैं। दोनों फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने दोनों पर इरादा कत्ल का मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है, उन्होंने बताया कि गांव में लगभग आठ बजे के करीब बिजली चली जाने के कारण लखबीर सिंह ट्रांसफार्मर की जांच करने पहुंचा था। वहां जंग बहादुर व परमिंदर सिंह पहले से मौजूद थे। बिजली कट को लेकर उनकी लखबीर सिंह से बहस हो गई। इस दौरान जंग बहादुर ने लखबीर सिंह पर फायरिंग कर दी, जब उसे बचाने के लिए सतनाम व हरविंदर आए तो उन पर भी फायर किए गए। हमले के बाद दोनों मौके से फरार हो गए और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया । उन्होंने बताया कि गोलीकांड की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे ।
बाक्स
क्या कहना है डीएसपी सिटी-2 का कहना
मोहाली । उपरोक्त मामले पर मोहाली के डीएसपी सिटी-2 हरसिमरन सिंह बल ने बताया कि वारदात की जानकारी मिलते ही सोहाना पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी जसप्रीत सिंह काहलों अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। लेकिन हमलावर फरार हो चुके थे, उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 307,341,323 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपियों के ठिकानों की छापेमारी की जा रही है, उन्होंने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफतार कर लिया जाएगा ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *