मोहाली शहर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर भव्य शोभा यात्रा का आयोजन

By Firmediac news Sep 4, 2023
Spread the love

मोहाली शहर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर भव्य शोभा यात्रा का आयोजन
ज्गह-जगह मार्केट कमेटियों, समाज सेवियों ने लगाया लंगर हुआ भव्य स्वागत

मोहाली 3 सितंबर (गीता)। केन्द्रीय सनातन धर्म मंदिर कल्याण समिति द्वारा श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में भव्य शोभा यात्रा का आयोजन किया गया। यह शोभा यात्रा फेज 11 स्थित मंदिर से शुरू होकर शहर के अलग-अलग इलाकों से होते हुए फेज 6 में पूरी श्रद्वा-भाव के साथ समाप्त हुई।
गौरतलब है कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में भव्य शोभा यात्रा अपने पहले से निधारित मार्ग से हो कर गुजरी और वहां पहले से स्टॉल लगा कर यातरा का इंतजार कर रहे समाज सेवियों, मार्केट कमेटियों के पदाधिकारियों सहित कई मंदिर कमेटियों के पदाधिकारियों श्रद्वा-भाव से यातरा का स्वागत किया और जमकर बैंडबाजों की धुनों पर निरत्य किया। इसके अलावा शोभा यात्रा के दौरान विभिन्न मंदिरों द्वारा झांकियां प्रस्तुत की गयी तथा श्रद्धालुओं द्वारा भजन कीर्तन किया गया। शोभा यात्रा के स्वागत के लिए जगह-जगह केले, दूध और अन्य सामानों के लंगर लगाए गए थे।
इस दौरान फेस-3बी2 मार्केट में बिल्डिंग मटेरियल एसोसिएशन की अध्यक्षता में अटूट केले के लंगर लगाया गया जिसमें विशेष तौर पर एसोसिएशन के पदाधिकारी पूर्व पार्षद अशोक झा, प्रदीप सोनी, नरेन्द्र गंभीर,परमजीत सिंह रिटायर्ड एसआई, अश्वनी राणा,मलविंदर सिंह,कुलविंदर सिंह,आर के गर्ग,राजकुमार गोयल, किरिशन शर्मा, गुरप्रीत सिंह,मक्खन सिंह, पप्पू, बिंदर सिंह,आशू वैद, लखविंदर सिंह, रमेश के अलावा श्री ब्रहामण सभा के प्रधान विशाल शर्मा, मनोज अग्रवाल सहित फेस-10 दुर्गा मंदिर की महिला संर्कीतन मंडल अध्यक्ष मीना सैनी विद टीम, हरबंस कालिया के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। इस दौरान बातचीत करते हुए पूर्व पार्षद अशोक झा ने बताया कि फेस-3बी2 मार्केट में बिल्डिंग मटेरियल एसोसिएशन की अध्यक्षता में हर साल की हरत इस बार भी अटूट लंगर लगाया गया, उन्होंने बताया कि महाशिव रातरी, श्री कृष्ण जन्माष्टमी व अन्य यातरा के मौके पर एसोसिएशन की ओर से लंगर लगाया जाता है।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *