शिव सेना पंजाब ने की शिव सेना नेता संदीप गोरा थापर पर निहंगो द्वारा हमले की निंदा: राजेश मलिक

By Firmediac news Jul 6, 2024
Spread the love

 

मोहाली 6 जुलाई गीता। शिव सेना पंजाब की बैठक में मालवा दोआबा इंचार्ज मंजीत जीती की अगुवाई मे हुई,जिसमे शिव सेना पंजाब के जिला चेयरमैन रोपड़ सचिन घनौली सहित मोहाली प्रधान राजेश मलिक शामिल हुए ।
इस बैठक में शिव सेना पंजाब के जिला चेयरमैन ने बीती दिन लुधिआना मे जो निहंगो द्वारा शिव सेना पंजाब के टकसाली नेता संदीप गोरा थापर पर जो निहत्थे थे, उनको 4 निहंगो द्वारा जो नशे की हालत मे थे, उनके दवारा घेर का तलवार से मेन बाजार में हमला किया और मरा हुआ छोड कर फरार हो गए थे। शिव सैनिकों का कहना है कि संदीप गोरा के लिए बकायदेतौर पर सुरक्षा कर्मी दिया गया गया था लेकिन सुरक्षा कर्मी ने अपनी डयूटी पूरी तरह से नहीं निभाई।जिसने संदीप गोरा को बचाने के लिए तनिक भी प्रयास करता हुआ नहीं दिखाई दिया। राजेश मलिक ने कहा कि जब ऐसे सुरक्षा कर्मी ने जिसव्यक्ति की सुरक्षा का जिम्मा दिया गया है उसकी जान को खतरा होने के बाद भी कोई कार्रवाही नहीं की गई तो ऐसे सुरक्षा कर्मी का कोई फायदा नहीं है । मलिक ने कहा की आज से सभी शिव सैनिको को निर्देश दिए की अब समय आ गया है कि सभी शिव सैनिक अपने पास अपने अपने हथियार रखे और मुसीबत पडने पर अपने जान-माल की रक्षा कर सके। घनौली ने सभी शिव सैनिको को निर्देश दिए की सभी शिव सेना असला लाइसेंस लेने हेतु फाइल भर कर मोहाली एसएसपी से मिल कर असला लाइसेंस बनवाया जायेगा। घनौली ने कहा बहुत जल्द रोपड़ जिले मे एक प्रोग्राम करके जिले के सभी शिव सैनिको को तिरशूल धारण करवाए जायेगा और आज से सभी शिव सैनिको को बोला शिव शक्ति का जाप करेंगे ओर अपनी रक्षा आप करेंगे।
घनौलीं ने निहंग जत्थेबंदियों से अपील की है कि निहंग जिन्होंने हमला किया है ऐसे लोग ऐसी जत्थेबंदियों का नाम बदनाम कर रहे हैं। इस मौके कुराली प्रधान संदीप कुमार, मोरिंडा प्रधान बंटी बालीम, सौरभ अग्रवाल, विक्की, प्रवीण कुमार, राहुल, गौरव, हर्ष मोरिंडा, साहिल आदि शिव सैनिक शामिल थे।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *