अंतरराष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस के अवसर पर नशा विरोधी फेडरेशन पंजाब ने मोहाली के विभिन्न हिस्सों में नशा विरोधी जागरूकता मार्च निकाला अगर हमें पंजाब में नशा खत्म करना है तो सबसे पहले हमें अपनी पीढ़ी को हराना होगा:-संजीव खान संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष एडीएफ पंजाब

By Firmediac news Jun 27, 2024
Spread the love
मोहाली 27 जून lअंतरराष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस के मौके पर एंटी ड्रग फेडरेशन पंजाब ने मोहाली पुलिस के सहयोग से मोहाली में अलग-अलग फेज में नशे के खिलाफ जागरूकता मार्च निकाला। खराब मौसम के बावजूद ए.डी.एफ एंटी-ड्रग फेडरेशन पंजाब के सदस्यों ने इस मार्च में हिस्सा लिया और मार्च शांतिपूर्वक निकाला गयालिए इस मौके  युवाओं के हाथों में बैनर थे जिन पर लिखा था “नशा पंजाब में रहने नहीं देना लिए, इस मौके  गुरिंदर सिंह तूर ने मोहाली पुलिस के सहयोग के लिए थाना फेस 1 और पुलिस स्टेशन मटौर को धन्यवाद दिया।
गुरिंदर सिंह तूर ने युवाओं से अपील की, अगर कोई युवा गलती से नशे की तरफ चला जाता है, तो उसे प्यार से वापस लौटाया जा सकता है, एंटी ड्रग फेडरेशन के अध्यक्ष जग्गा ढिल्लों ने इस मार्च में कहा, ‘कि  युवाओं को बचाने के लिए सरकार की एकजुटता से ही नशे जैसी कोढ़ को खत्म किया जा सकता है ताकि हमारा पंजाब फिर से रंगला पंजाब बन सके।
इस मार्च में सैकड़ों युवा शामिल हुए जो पंजाब को नशा मुक्त बनाना चाहते हैंl
इस मौके पर एंटी ड्रग फेडरेशन के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि  हम सब मिलकर अपने गली के युवाओं का मार्गदर्शन करें और उन्हें जीवन के महत्व के बारे में बताएं, तो उन्हें कभी भी नशे की ओर नहीं जाना चाहिए .ताकि पंजाब नशामुक्त हो सकेl
इस मार्च में एंटी ड्रग फेडरेशन के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव और उनके साथ  मोहाली का स्टाफ और एंटी ड्रग फेडरेशन के सदस्य कंधे से कंधा मिलाकर चले और मार्च में हिस्सा लिया। इस अवसर पर गुरिंदर सिंह तूर अध्यक्ष (पंजाब) एंटी ड्रग फेडरेशन के नेतृत्व में यह मार्च आयोजित किया गया, इस अवसर पर जग्गा ढिल्लों अध्यक्ष मोहाली एंटी ड्रग फेडरेशन पंजाब, वरिंदर कलोदी चेयरमैन मोहाली, हरमन ढिल्लों उपाध्यक्ष मोहाली, डाॅ. संदीप सिंह समराला, जगमीत सिंह प्रधान खन्ना और एंटी ड्रग फेडरेशन के सैकड़ों सदस्य मौजूद थे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *