आप की सरकार आप के द्वार कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए ब्लाॅक प्रधान ने टीम के साथ-साथ किया डोर टू डोर प्रचार शिविर में पहुंचे लोगों के हुए कामों को देख मिली संतुष्टिः रहमत जुनेजा

By Firmediac news Feb 21, 2024
Spread the love

 

मोहाली 21 फरवरी ( गीता ) । पंजाब सरकार की ओर से चलाए जा रहे आप की सरकार आप के द्वार कार्यक्रम योजना को सफल बनाने के लिए मोहाली ब्लाॅक प्रधान एवम यूथ लीडर मैडम रहमत जुनेजा ने टीम के साथ-साथ किया डोर टू डोर प्रचार किया और शिविरों में पहुंचे लोगों की भीड और उनके हुए कार्यो को देख कर सतुष्टि व्यक्त की।
इस संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए मैडम रहमत जुनेजा ने कहा कि पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान ने वो काम करके दिखाया जो वर्षो से राज करने वाली राजनीतिक पार्टियों के नुमाइदें नहीं कर सके। उनहोंने कहा कि आप की सरकार आप के द्वार कार्यक्रम के तहत लोगों के कार्यो को जल्दी करने और बिना किसी परेशानी के करवाने के लिए सरकार की ओर से कैंप लगाए जा रहे हैं जिसके साकारात्म नतीजे निकल रहे है। इतना ही नहीं शिविरों में अपना काम करवा कर लोग खुश भी हो रहे हैं। उन्होंने मोहाली विधानसभा के विधायक कुलवंत सिंह और उनकी समूची टीम के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि एक ओर वह स्वंय जहां अपनी टीम के साथ फेस-7 स्थित दो वार्डो में घर-घर जा कर , गुरूद्वारों और मंदिरों में जा कर लोगों को कैंप के बारें में जागरूक करवाया, वहीं विधायक कुलवंत सिंह स्वयं शिविरों में पहुंच कर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि कई बार कुछ लोगों के कैंप में एक दो काम नहीं हो पाते हैं जिनमें उनके कागजात पूरे नहीं होते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है उनका प्रयास होगा िक विधायक कुलवंत सिंह से मुलाकात करके उन इलाकों में दूबारा अन्य किसी महीने में एक और कैंप लगवाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने चंडीगढ में आम आदमी पार्टी का मेयर बनने पर आप पार्टी के सीनियर नेता डा सन्नी सिंह आहलुवालियां और कांग्रेस पार्टी के आपसी सहयोग के लिए तहदिल से धन्यवाद दिया और आगे भी मिल कर काम करने की अपील की।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *