* उत्तर भारत के प्रसिद्ध ट्रांसपोर्टर लव लबाना साथियों समेत शिव सेना हिंद में शामिल, निशांत शर्मा ने बनाया ट्रांसपोर्ट सेल का उत्तर भारत अध्यक्ष** प्रसिद्ध ट्रांसपोर्टर लव लुभाना बने ट्रांसपोर्ट सेल के उत्तर भारत अध्यक्ष, दीपक शांडिल्य राष्ट्रीय प्रवक्ता व पंजाब प्रभारी, करण अरोड़ा आई टी सेल के पंजाब प्रधान नियुक्त* *शिव सेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा ने फूंका बिगुल, दिल्ली से शंखनाद करते हुए कश्मीर के लाल चौक तक निकालेंगे “आभार यात्रा”*

By Firmediac news Jul 2, 2024
Spread the love

मोहाली शिव सेना हिंद की तरफ से शहर के एक होटल में रवि शर्मा कौर कमेटी चेयरमैन, भारती आंगरा राष्ट्रीय चेयरमैन, परविंदर कुमार भट्टी राष्ट्रीय सीनियर उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय मीडिया सलाहकार कमलजीत सिंह कमल, राष्ट्रीय सलाहकार राजीव शर्मा की अध्यक्षता में एक बेहद अहम बैठक का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर विशेष तौर से शिव सेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं शिव सागर महाकाली मंदिर के मुख्य सेवादार निशांत शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए।

इस मौके बैठक में दीपांशु सूद राष्ट्रीय सचिव , कीरत सिंह मोहाली राष्ट्रीय यूथ प्रवक्ता, मनोज शर्मा पंजाब उपाध्यक्ष, शिव सेना हिंद के देहाती विंग पंजाब अध्यक्ष काला भड़ी, गौतम शर्मा स्टूडेंट विंग राष्ट्रीय अध्यक्ष, हरकीरत खुराना राष्ट्रीय अध्यक्ष सिख संगत विंग, इंदर मोहन वर्मा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष , शिव जोशी सीनियर वाइस प्रधान, मिंटू ठाकुर संगठन मंत्री पंजाब, आशा कालिया राष्ट्रीय प्रधान महिला विंग, अनिल दत्ता वाइस चेयरमैन सिख संगत विंग, राहुल् मनचंदा स्टूडेंट विंग जिला मोहाली प्रदान भी मौजूद रहे

*इस अवसर पर निशांत शर्मा ने उत्तर भारत के प्रसिद्ध ट्रांसपोर्टर लव लबाना को सिरोपा डाल कर शिव सेना हिंद में शामिल करवाया। निशांत शर्मा ने लव लबाना को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए उन्हें शिव सेना हिंद ट्रांसपोर्ट सेल का उत्तर भारत का अध्यक्ष और युवा नेता करण अरोड़ा को आई टी विंग का पंजाब प्रधान नियुक्त किया।*

*इस अवसर पर निशांत शर्मा ने शिव सेना हिंद के दीपक शांडिल्य को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए शिव सेना हिंद का राष्ट्रीय प्रवक्ता और पंजाब प्रभारी नियुक्त किया।*

इस मौके पत्रकारों को संबोधित करते हुए निशांत शर्मा ने बताया कि आतंकवादियों गैंगस्टरों के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले अपने अदम्य साहस और शौर्य का परिचय देने वाले देश की आर्मी और पुलिस के वीर जवानों के सम्मान में शिव सेना हिंद की तरफ से “आभार यात्रा” निकाली जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि ये यात्रा बीएसएफ सीआरपी पैरा मिल्ट्री फोर्स पंजाब हरियाणा पुलिस समेत देश भर की सभी केंद्रीय और राज्य की सभी फोर्सेस के सम्मान में इस आभार यात्रा का शंखनाद 23 सितंबर दिल्ली के शहीद भगत सिंह जी के स्मारक से होगा।

उन्होंने कहा कि हरियाणा और पंजाब के कई जिलों से होती हुई इस यात्रा का समापन दो अक्टूबर कश्मीर के लाल चौक में होगा।

उन्होंने बताया कि इस यात्रा में अनेकों साधु संतों के साथ शिव सेना हिंद के राष्ट्रीय राज्य जिला स्तरीय पदाधिकारी नेता और कार्यकर्ता उपस्थित होंगे।

उन्होंने कहा कि आए दिन जम्मू कश्मीर समेत कई राज्यों में आतंकी हमले हो रहे हैं भारत मां की आन बान शान के लिए हमारे भारतीय आर्मी और पुलिस के जवाब आतंकवादियों गैंगस्टरों को मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं ऐसे में अनेकों आतंकवादियों को मौत की नींद सुलाने वाले हमारे भारत के आर्मी और पुलिस के जवानों और देश के लिए कुर्बान होने वाले भारत मां के वीर सपूतों को नमन करने के लिए उन के सम्मान में ये आभार यात्रा निकाली जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे वीर जवान लगातार भारी संघर्ष करते हुए आतंकियों से लोहा ले रहे हैं ऐसे में वीर जवानों के सम्मान में सम्मान यात्रा निकालने से हम खुद को ही सौभाग्यशाली मानेंगे।

उन्होंने कहा कि ऐसे वीरों की चरण रज को माथे पर लगाना चाहिए जिन वीरो ने अपने सुख अपने परिवार अपने जीवन की परवाह नही की, और खुद को देश के लिए समर्पित कर दिया। इन्ही वीरों की वजह से ही आज दुनिया भर भारतीय आर्मी और पुलिस का डंका बज रहा है।

शर्मा ने कहा कि देश के वीर सैनिकों ने पूरे विश्व में भारत वर्ष का मान-सम्मान बढ़ाने का काम किया है। इस देश के वीर सैनिकों ने पराक्रम के साथ शहीदी दे दी, लेकिन कभी भी दुश्मन के सामने आत्मसमर्पण नहीं किया। इन वीर सैनिकों की सेवा को कभी भुलाया नहीं जा सकता। इस देश की सेवा करने के लिए युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में सेना में भर्ती होना चाहिए।

वही इस मौके लव लबाना दीपक शांडिल्य करण अरोड़ा ने शिव सेना हिंद में बड़ी जिम्मेदारी सौंपने के लिए निशांत शर्मा का आभार जताया।

इस मौके लव लबाना ने कहा कि शिव सेना हिन्द द्वारा किये जा रहे सनातन संस्कृति के सेवा कार्यो, हिंदू सम्मान यात्रा, गौ रक्षा अभियान, खात्मा लव जिहाद मुहिम,  रेफरेंडम 2020 अभियान को असफल करने व धर्म परिवर्तन रोको मुहिम से प्रभावित होकर मैं शिव सेना हिन्द में शामिल हुआ हूँ। और भविष्य में भी निशांत शर्मा जी के दिशानिर्देशानुसार देश हित व समाज की भलाई के लिए कार्य करूंगा।

लव लबाना ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मैं निशांत शर्मा जैसे कट्टर हिंदुत्ववादी धर्म रक्षक योद्धा के साथ जुड़ा हूं जिन की वजह से अनेकों सनातन संस्कृति के सेवाकार्य हो रहे है।

उन्होंने कहा कि मैं प्रण लेता हूँ कि देश विरोधियों के खिलाफ लड़ी जाने वाली हर लड़ाई में निशांत शर्मा जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहूँगा ।
इस अवसर पर गुरमीत सिंह, रमनदीप सिंह, सर्वजीत सिंह को भी शिव सेना हिन्द की जिम्मेदारी सौपी गयी है

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *