एमजी मोटर इंडिया ने लांच की हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म क्हा , सेफ्टी ड्राइवर और पैसेंजर सुरक्षा को मजबूत करने वाली एडवांस सेफ्टी फीचर्स की एक विस्तृत रेंज से लैस

By Firmediac news Apr 10, 2024
Spread the love

 

मोहाली 10 अप्रैल ( गीता ) । सालों की समृद्ध विरासत वाले ब्रिटिश ऑटोमोबाइल ब्रांड एमजी (मॉरिस गैरेज) मोटर इंडिया ने आज भारत में एमजी हेक्टर का ब्लैकस्टॉर्म संस्करणध्एडिशन लांच किया है। एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म को गन मेटल एक्सेंट्स के साथ स्टारी-ब्लैक कलर एक्सटीरियर और ब्लैक थीम इंटीरियर के साथ डिजाइन किया गया है, जो भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी के पॉवरफुल कैरेक्टर को प्रदर्शित करता है। कई तकनीक और कनेक्टेड फीचर्स से लैस, हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म अपने विशिष्ट लुक के साथ एसयूवी बॉयर्स/ खरीदारों के लिए पॉवर और लग्जरी का एक असाधारण पैकेज पेश करती है। बेस्ट-इन-सेगमेंट ऑफरिंग्स और यूनिक डिजाइन एलिमेंट्सध्तत्वों के साथ हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म संस्करण/एडिशन 5,6 और 7 सीटर कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध है। हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म रुपये 21.24 लाख (एक्स-शोरूम) की आकर्षक कीमत पर शुरू होती है।
हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म अपने बोल्ड और डायनैमिक ब्लैक एस्थेटिक्सध्सौंदर्य के साथ ध्यान आकर्षित करती है, जो डॉर्क क्रोम एलिमेंट्स/तत्वों से सुसज्जित है। इनमें डॉर्क क्रोम ब्रांड लोगो, डॉर्क क्रोम आर्गाइल इंस्पायर्ड डायमंड मेश फ्रंट ग्रिल, स्किड प्लेट्स पर डॉर्क क्रोम इंसर्ट्स, डॉर्क क्रोम टेलगेट गार्निश, बॉडी साइड क्लैडिंग में डॉर्क क्रोम फिनिश आदि शामिल हैं।
कंपनी प्रबंधकों के अनुसार एमजी हैक्टर ब्लैकस्टॉर्म को आकर्षक एक्सटीरियर के अलावा भव्य ब्लैक थीम इंटीरियर के साथ तैयार किया गया है, जिसकी खूबसूरती में गन मेटल एक्सेंट्स इजाफा करते हैं। यह व्हीकल की मॉडर्निटी/आधुनिकता और लग्जरी को उजागर करता है। कंसोल और डैशबोर्ड पर गन मेटल ग्रे फिनिश के साथ, ये एसयूवी भारत के सबसे बड़े 35.56 सेमी (14-इंच) एचडी पोर्ट्रेट इंफोटेनमेंट सिस्टम और डुअल पेन पैनोरमिक सनरूफ के साथ आती है। ऑल-ब्लैक लेदर’ अपहोल्स्ट्री के साथ फ्रंट हेडरेस्ट में ब्लैकस्टॉर्म डिबॉसिंग और गन मेटल फिनिश के साथ लेदर-रैप्ड स्टीयरिंग व्हील इसकी प्रीमियम अपील को और भी बढ़ाता है।
इस अवसर पर सतिंदर सिंह बाजवा, चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर, एमजी मोटर इंडिया ने कहा कि एमजी हेक्टर ने 2019 में लांच होने के बाद से ही एसयूवी पसंद करने वाले इंडियंस के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। आज हम हेक्टर के ब्लैकस्टॉर्म संस्करण/एडिशन को पेश कर रहे हैं, जो हमारे लिए एक और महत्वपूर्ण माइलस्टोन है। एमजी में, हम एक समृद्ध विरासत और ग्राहकों की संतुष्टि की एक दृढ़ प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं। हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म पॉवर, लग्जरी और एडवांस टेक्नोलॉजी के सहज सम्मिश्रण के माध्यम से यूनिक और क्वॉलिटी एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए हमारे समर्पण का प्रतीक है। रिफाइंड ब्लैक-थीम वाले इंटीरियर और गन मेटल एक्सेंट के साथ बोल्ड ब्लैक एस्थेटिक्स की फीचर्स वाले विशिष्ट एक्सटीरियर के साथ यह संस्करण/एडिशन आधुनिकता और एलिगेंस पर हमारे फोकस को प्रदर्शित करता है।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *