कटानी ढाबे पर गोलियां चलाने वाले और फिरौती मामले के आरोपितों में से एक गिरपफतार , चार दिन के पुलिस रिमांड पर, बाकी फरार

By Firmediac news Feb 29, 2024
Spread the love

 

मोहाली 29 फरवरी  । मोहाली पुलिस ने सैक्टर-79 स्थित कटानी ढाबे पर गत रात को गोलियां चलाने के मामले में फरार चल रहे चार आरोपितों में से एक को गिरफतार करने में बडी सपफलता हासिल की है और आरोपित का चार दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर गहराई से पूछताछ कर रही है, जबकि उपरोक्त मामले में संलिप्त अन्य तीन आरोपित अभी पुलिस की गिरफत से फरार चल रहे हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है ।
उपरोक्त मामले पर मीडिया को जानकारी देते हुए डीएसपी सिटी-2 हरसिमरन सिंह बल ने बताया कि कटानी ढाबे पर गत राति गोलियां चलाने वाले आरोपितों में एक अमिरतपाल सिंह उर्फ नूना को बल्लोमाजरा से गिरफतार कर लिया गया है और उसका चार दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में शामिल अन्य तीन आरोपि जिनमें एक फिरोजखान, अरसी, राणा को अभी गिरफतार करना बाकी है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। डीएसपी ने बताया कि मामले से संबंधित दूसरा आरोपी भी हरियाणा पुलिस द्वारा गिरफतार किया जा चुका है जिसका नाम फिरोजखान है, जल्द मोहाली पुलिस उसे प्रोटेक्शन वारंट पर मोहाली ले कर आएगी।
उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अभी इसके पीछे किसी गैंगस्टर का हाथ है या नहीं यह जांच का विषय है और आरोपित से गहराई से पूछताछ की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि आरोपियों को पकडने के लिए एजीटीएफ और सोहाना पुलिस का संयुक्त तौर पर आॅपरेशन चला कर काबू किया गया है और जल्द अन्य आरोपियों को भी काबू कर लिया जाएगा। जबकि सूतरों की माने तो यह बंबीहा गैंग के लिए काम कर रहे थे और उनके गैंग के कहने पर यह गोलियां चलाई हैं।

 

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *