कप्तान अनमोलप्रीत ने रॉयल फैंटम्स को दिलाई जीत -रॉयल फैंटम्स ने इंटरसॉफ्ट टाइटंस को 57 रन से दी शिकस्त

By Firmediac news Jun 14, 2024
Spread the love

मोहाली 14 जून गीता। अनमोलप्रीत सिंह ने कप्तान की पारी खेलते हुए 56 गेंदों पर 90 रनों की शानदार पारी खेली, जिससे रॉयल फैंटम्स ने इंटरसॉफ्ट टाइटंस पर 57 रनों की आसान जीत दर्ज की। यह मैच पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) द्वारा मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में चल रहे दूसरे शेर-ए-पंजाब टी20 कप के दौरान खेला गया। अनमोलप्रीत की शानदार पारी में छह चौके और छह छक्के शामिल थे। उन्हें 19वें ओवर में मध्यम गति के गेंदबाज अभिनव शर्मा ने आउट किया।
पहले बल्लेबाजी करते हुए फैंटम्स ने 20 ओवर में 176/4 रन बनाए। जवाब में टाइटंस 20 ओवर में 119/9 रन ही बना सकी, जिसमें विक्रांत राणा (2/29), कुंवर कुकरेजा (2/14) और कार्तिक चड्ढा (2/12) ने दो-दो विकेट लिए।
फैंटम्स के लिए अनमोलप्रीत और सलामी बल्लेबाज जसकरनवीर पॉल ने बल्लेबाजी में कमाल दिखाया। जसकरनवीर ने 34 गेंदों पर 42 रन की पारी खेली और कप्तान का अच्छा साथ दिया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 102 रन जोड़े। अभिनव की गेंदबाजी पर दोनों आउट हो गए। अभिनव ने फॉर्म में चल रहे सोहराब धालीवाल (5) का भी विकेट लिया। उन्होंने 31 रन देकर तीन विकेट लिए।
जवाब में टाइटंस ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और अंत में लक्ष्य का पीछा करने की अपनी रणनीति खो दी। शीर्ष क्रम और मध्य क्रम अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहा। कप्तान विश्वनाथ प्रताप सिंह ने महज 16 रन बनाए। नौवें और दसवें नंबर के बल्लेबाज तेजप्रीत सिंह (24) और सिद्धार्थ कौल (नाबाद 23) ने आखिरकार टाइटंस की पारी को संभाला। हालांकि, यह काफी नहीं था।
15 जून को होने वाले मैच
रॉयल फैंटम्स बनाम जेके सुपर स्ट्राइकर्स दोपहर 3ः00 बजे
ट्राइडेंट स्टैलियंस बनाम इंटरसॉफ्ट टाइटंस शाम 7ः15 बजे।

यां।

 

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *