किलकारी में मानव मंगल के स्टूडेंट्स ने दिखाई मंच पर प्रतिभा

By Firmediac news Aug 12, 2023
Spread the love


राजस्थान की पारंपरिक ड्रेस में बच्चों ने बहुत ही मनमोहक ढंग से राजस्थानी लोक नृत्य पेश किया
मोहाली 12 अगस्त (गीता)। रंग बिरंगी रोशनी पर थिरकते कदम। आडिटोरियम में अपनी सीटों से मोबाइल पर अपने नन्हें मुन्नों की अदाओं को कैद करते पेरेंट्स और ग्रैंड पेरेंट्स। कुछ ऐसा ही नजारा शनिवार को मानव मंगल स्मार्ट स्कूल में देखने को मिला। स्कूल के पहली और दूसरी कक्षा के स्टूडेंट्स के लिए आयोजित वार्षिक शो किलकारी में उन्होंने मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाई। समारोह की शुरुआत स्कूल की प्रिंसिपल की ओर से पेश वर्ष 2022-23 में स्कूल की उपलब्धियों से हुई। मानव मंगल हाई स्कूल, चंडीगढ़ की एडमिनिस्ट्रेटर अंजलि सरदाना ने समारोह की अध्यक्षता की।
रंगारंग कार्यक्रम का आगाज प्रेयर डांस से हुआ जिसमें छात्रों ने ईश्वर से उनकी प्रार्थना सुनने का अनुरोध किया। राजस्थान की पारंपरिक ड्रेस में बच्चों ने बहुत ही मनमोहक ढंग से राजस्थानी लोक नृत्य पेश किया। जब छात्रों ने मां के प्रति अपने प्यार को दिखाती एक भावनात्मक प्रस्तुति दी तो सभागार में बैठे दर्शकों की आंखों में आंसू आ गए। इसके बाद स्टूडेंट्स ने देश भक्ति के रस में डुबोती प्रस्तुति दी जिसे देख कर दर्शक जोश से भर गए। दूसरी कक्षा के स्टूडेंट्स द्वारा पेश फैशन शो भी सराहनीय रहा। स्कूल के डॉयरेक्टर संजय सरदाना ने कहा कि स्कूल इस वार्षिक शो के माध्यम से यह सुनिश्चित करता है कि सभी स्टूडेंट्स मंच पर प्रस्तुति दें। इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ता है। सभी स्टूडेंट्स को स्कूल की ओर से बाद में गिफ्ट भी दिए गए।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *