कूडे की लडाई इंडी मोहाली में दुहाई-संसद में एकता दिखाईः रमेश वर्मा मोहाली विकास कार्यो में विधायक-मेयर हुए फेल, पद से दें इस्तीफा

By Firmediac news Jun 27, 2024
Spread the love

मोहाली 27 जून । मोहाली के विकास कार्यो को करवाने में  मौजूदा विधायक कुलवंत सिंह और मोहाली के मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्वू पूरी तरह से फेल साबित हए हैं, क्यांेंकि मोहाली के कूडे डंपिंग को लेकर जो नया विवाद सामने आ रहा है और जिसको लेकर मोहाली शहर में हाहाकार मचा रही है, उस पर यह कथन बिल्कुल स्टीक बैठते हैं कि कूडे की लडाई इंडी मोहाली में दुहाई-संसद में एकता दिखाई। उपरोक्त विचार मोहाली के पूर्व महिला पार्षद मैडम प्रकाशवति के बेटे और भाजपा नेता रमेश वर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए व्यक्त किए ।
रमेश वर्मा मौजूदा मोहाली विधायक कुलवंत सिंह और मौजूदा नगर निगम के मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्वू पर तीखे शब्दों से प्रहार करते हुए कहा कि ये दोनों नेता आपस में मिले हुए हैं और इनका बकायदेतौर पर संसद में गठबंधन हैं । ये लोग मोहाली की जनता को गुमराह कर रहे हैं और आज जो कुडे प्रबंधन की हालत खस्ता हुई है और लोगों को रोष प्रर्दशन करना पड रहा है उसके लिए ये दोनों नेता जिम्मेवार हैं । रमेष वर्मा ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि फेस-9 के इलाके की बात की जाए तो मानसून आ चुकी है और मोहाली का जो हाल है उसे मोहाली बरसात में जल मगन होगा इससे नजदअंदाज नहीं किया जा सकता है । उन्होंने मौजूदा विधायक और पूर्व नगर निगम के मेयर कुलवंत सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज से लगभग 6 साल पहलंे जब कुलवंत सिंह नगर निगम के मेयर थे, तो उन्होंने फेस-9 साढे सात करोड का इस्टीमेट तैयार करवाया था जिसमें घरों के अंदर स्थित सीवरेज गटर को बाहर निकालना था, इसी तरह मोहाली के फेस-7 जिसमें एचई, एचएल,एचआइजी मकान आते हैं जिनको गमाडा ने बनाया था । वर्मा ने बताया कि फेस 7 का भी उस समय 5 करोड के आस-पास का इस्टीमेट तैयार किया गया, लेकिन हैरानी की बात यह है कि उस इस्टीेमेट को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया और समस्या जस की तस बनी हुई है ।
बाक्स
फेस-9 में टूटे पडे हैं डिरीनेज सिस्टम के ढक्कन, दे रहे हादसों को न्योता, बरसात में कभी भी हो सकता है जान-माल का नुकसान
मोहाली। भाजपा नेता रमेश वर्मा ने नगर निगम की अफसरशाही और मौजूदा मेयर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके इलाके के मकान नंबर एल 210, एचई 41 और 25 के सामने ओवर फलो की समस्या बनी रहती है और आए दिन सीवरेज ओवरफलो रहता है। इसके अलावा मकान नंबर 99/8 के सामने नजदीक प्राचीन शिव मंदिर, एचई 9, एचई 16 के सैंटर में स्थित डिरीनेज स्टिसम का ढक्कन ,एचई 42 मंदिर के सामने और एचई 42 के बैकसाइड के डिरीनेज स्टिसम के ढक्कन की हालत खस्ता हो चुकी है, लेकिन कोई भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। भाजपा नेता रमेश वर्मा ने कहा कि शहर में बीमारियों का कारण बन रहे कूडा जो कि सही तरीके से डंपिंग नहीं किया जा रहा है और जल्द इसका कोई उचित हल न निकाला गया तो लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए सडकों पर भी उतर कर सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की जाएगी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *