खालसा कॉलेज में विद्यार्थियों की फेयरवेल पार्टी ‘रूकसत 2024’ का आयोजन दिव्यागना वर्मा मिस व शौर्य मिस्टर फेयरवेल बने तो देविंदर को मिस्टर हैंडसम और मेघा को मिला मिस चार्मिंग का खिताब

By Firmediac news Apr 29, 2024
Spread the love
 
मोहाली 29 अप्रैल 2024: फेस-3ए स्थित खालसा कॉलेज (अमृतसर) आफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज में ‘रूकसत 2024’ का आयोजन किया गया जिसमें बी.कॉम, बी कॉम ऑनर, बी.बी.ए, बी.सी.ए, बी.ए, पी.जी.डी.सी.ए ,एमएससी आईटी, एमए सोशियोलॉजी, एमबीए, एम कॉम के सीनियर विद्यार्थियों को कॉलेज के जूनियर विद्यार्थियों ने फेयरवेल पार्टी दी।
कार्यक्रम में मिस्टर व मिस फेयरवेल, और मिस्टर हैंडसम व मिस चार्मिंग  प्रतियोगिता सभी के दर्शकों के बीच आकर्षण का केन्द्र बना रहा। जिसमें विद्यार्थियों ने खूबसूरत परिधानों में अपनी कला का प्रदर्शन  कर रैंप पर मनमोहक अंदाज़ में वॉक की। इस दौरान जूनियर विद्यार्थियों ने विभिन्न रंगारंग व सांस्कृतिक कार्यक्रम लोक गीत, वेस्टर्न गाने, डांस इत्यादि प्रस्तुत किये जिसने सभी का मन मोह लिया।
मिस्टर और मिस फेयरवेल प्रतियोगिता में बी.सी.ए छठे सेमेस्टर के शौर्य को मिस्टर फेयरवेल और  एमबीए चौथे सेमेस्टर की दिव्यागना वर्मा को मिस फेयरवेल चुना गया। जबकि बीए छठे सेमेस्टर की मेघा शर्मा को मिस चार्मिंग और देविंदर को मिस्टर हैंडसम के खिताब से नवाजा गया।
कार्यक्रम में कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ. हरीश कुमारी ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत किया। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में कड़ी मेहनत करने वाले ही अपने लक्ष्य को प्राप्त करते हैं। डा. कुमारी ने विद्यार्थियों को गुड-लक कहते हुए समाज में एक अच्छा इंसान बन कर अपने माता-पिता और कॉलेज व प्रोफेसरों का नाम रोशन करने के लिए भी प्रेरित किया।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *