गोदरेज लाफेयर के छठा संस्करण ऑल थिंग्स गुडनेस के जश्न के साथ हुआ संपन्न 50 से अधिक ब्रांडों और 1,500 से अधिक उपस्थित लोगों की भागीदारी दर्ज हुई

By Firmediac news Apr 17, 2024
Spread the love

 

मोहाली 17 अप्रैल ( गीता ) । गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और सहयोगी कंपनियों द्वारा तैयार अनुभवपरक लग्जरी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म, गोदरेज लाफेयर ने ऑल थिंग्स गुडनेस (हर सुंदर-अच्छी चीज) के शानदार प्रदर्शन के साथ अपने छठे संस्करण का समापन किया। गोदरेज लाफेयर 2024 में कई प्रमुख हस्तियों सहित 1,500 से अधिक लोगों ने भाग लिया और 50 से अधिक ब्रांड इसे यादगार अनुभव बनाने के लिए इकट्ठे हुए।
इस दौरान एचएसबीसी इंडिया द्वारा प्रस्तुत, गोदरेज लाफेयर का हाइपर-इमर्सिव अनुभव तैयार करने, बेहतर जीवनशैली के प्रति उत्साही लोगों का एक समुदाय तैयार करने और सभी भाग लेने वाले ब्रांडों के लिए एक मजबूत डिजिटल सुरक्षा जाल तैयार करने के त्रि-आयामी मिशन की पेशकश उम्मीदों से परे रही, जिसने उपस्थित लोगों को वास्तव में अविस्मरणीय अनुभव प्रदान किया। इस कार्यक्रम को सावधानीपूर्वक आठ क्षेत्रों में बांटा गया था और हरेक लाफेयर के एक पहलू का प्रतिनिधित्व करता था, जीवन शैली, जागरूकता, फैशन, स्वाद, कलात्मकता, नवोन्मेष, ताजगी तथा पर्यावरण और इन सबने खोज और आनंद की यात्रा की पेशकश की।
उपस्थित लोगों को एक विशिष्ट माइक्रोसाइट के सौजन्य से कार्यक्रम का एक आभासी पूर्वाभ्यास कराया गया, जिससे गुडनेस फैक्टर की समझ और जो उन्हें इंतजार था उसकी एक झलक मिली। माइक्रोसाइट आयोजन से 4-5 दिन पहले लाइव हुई और इसने मेहमानों का परिचय उन गहन अनुभवों से कराया जिनका उन्हें इस समारोह में अनुभव होना था। इस शाम का मुख्य आकर्षण, मलाइका अरोड़ा का एक विशेष फैशन शो था, जिसमें उनके प्रमुख ब्रांड – द लेबल लाइफ का प्रदर्शन किया गया था। रनवे पर ब्रांड के कलेक्शन की शानदार शुरुआत करते हुए, मलाइका ने प्रतिष्ठित पिकनिक, पार्टी, होम और ऑफिस लुक पर केंद्रित स्प्रिंग समर 2024 कलेक्शन का प्रदर्शन किया। उपस्थित लोगों के सामने मशहूर गीतकार, संगीतकार और निर्माता – मिकी मैक्लेरी के द बारटेंडर बैंड का शानदार प्रदर्शन भी हुआ। शाल्मली कोलघड़े, मेधा साही और केप्रिला कीशिंग की प्रस्तुति के साथ मनोरंजन और ज्ञानवर्धन से भरी शाम के लिए खुशनुमा माहौल तैयार किया।

 

गोदरेज लाफेयर 2024 की सफलता से रोमांचित, गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और सहायक कंपनियों की कार्यकारी निदेशक और मुख्य ब्रांड अधिकारी, तान्या दुबाश ने कहा, ष्गोदरेज लाफेयर का छठा संस्करण शानदार रहा, जो उपभोक्ताओं के लिए वैयक्तिकृत, गहन और प्रामाणिक अनुभव तैयार करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। ऑल थिंग्स गुडनेस ने इस वर्ष मार्गदर्शक विषय के रूप में काम किया, जो समाज में समझ-बूझकर अच्छे विकल्पों और सकारात्मक योगदान के महत्व को रेखांकित करता है। हमें खुशी है कि यह कार्यक्रम अविस्मरणीय रहा, जो जीवनशैली का जश्न मनाता है और हमें अगले साल इसके सातवें संस्करण की प्रतीक्षा है!
इस गठजोड़ के बारे में अपनी टिप्पणी में, एचएसबीसी इंडिया के ग्राहक प्रस्ताव, डिजिटल एवं विपणन प्रमुख, जसविंदर सोढ़ी ने कहा, “हमने काफी समय से गोदरेज लाफेयर के सफर पर निगाह रही है और मैं गुडनेस (सुंदरता-अच्छाई) का जश्न मनाने के लिए एकजुट हुए इस जीवंत जीवनशैली समुदाय को देखकर वास्तव में प्रभावित हुआ। गोदरेज लाफेयर के साथ हमारा सहयोग, ग्राहकों के साथ वास्तविक संबंध और विश्वास को बढ़ावा देने की एचएसबीसी इंडिया की प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। इस गहन अनुभव के माध्यम से, हमने उपस्थित लोगों को अनोखी और समृद्ध जीवनशैली का अनुभव कराया।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *