चोरी की गाड़ियों के इंजन और चेसिस नंबर बदल कर बेचने वाले गिरोह के एक सदस्य को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार किया

By Firmediac news Aug 30, 2023
Spread the love


मोहाली 30 अगस्त (गीता)। मोहाली पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो वाहन चोरी करके उसके चेसिस और इंजन नंबर बदल कर बेच देता था। डीएसपी सिटी- 2 हरसिमरन सिंह बल ने बताया कि एसएसपी संदीप गर्ग के निर्देशों पर असामाजिक तत्वों, नशा तस्करों और वाहन चोरों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने जिस शख्स धीरज गोयल को गिरफ्तार किया है, वह चंडीगढ़ के सेक्टर 22 सी का रहने वाला है और इस शख्स ने साल 2020 में पंचम सोसायटी के रहने वाले अभय जैन को एक फॉर्च्यूनर कार बेची थी, लेकिन बाद में अभय जैन पता चला कि जो उसने गाड़ी आरोपी धीरज गोयल से खरीदी थी, उसके इंजन और चेसिस नंबर के साथ छेड़छाड़ की गई थी और इस व्यक्ति ने उसे चोरी की गाड़ी बेच दी और गलत तरीके से उसके नाम पर रजिस्टर्ड कराया गया है ।

उन्होंने बताया कि अभय जैन की शिकायत पर धीरज गोयल थाना फेज 8 पुलिस आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 487 के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपी को पुलिस स्टेशन फेज 8 के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हिम्मत सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि ये लोग महंगी गाड़ियां चुराते थे और फिर उनके इंजन नंबर और चेसिस नंबर से छेड़छाड़ कर इन गाड़ियों को बेच देते थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने धीरज गोयल का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है कि उसके साथ इस साजिश में और कौन-कौन लोग शामिल हैं। जांच के दौरान फॉर्च्यूनर गाड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

 

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *