जेके सुपर स्ट्राइकर्स ने एग्री किंग्स नाइट्स को हराया

By Firmediac news Jun 21, 2024
Spread the love

 

मोहाली 21 जून गीता। कार्तिक शर्मा के 48 गेंदों में 83 रन और आर्यन यादव के 38 गेंदों में 53 रन की पारी की बदौलत जेके सुपर स्ट्राइकर्स ने शानदार जीत दर्त की। उन्होंने शुक्रवार को मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) द्वारा आयोजित दूसरे शेर-ए-पंजाब टी20 कप के दौरान खेले गए मैच में एग्री किंग्स नाइट को हरा दिया। स्ट्राइकर्स को 38 रन से मात दी।
मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए स्ट्राइकर्स ने 20 ओवरों में 180/4 का स्कोर बनाया, जिसमें कार्तिक और आर्यन ने सबसे ज्यादा रन बनाए। कप्तान सनवीर सिंह ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और 15 गेंदों में 22 रनों की नाबाद पारी खेलकर स्ट्राइकर्स को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। जवाब में नाइट्स ने 20 ओवरों में 142/9 का स्कोर बनाया। ओपनर सहज धवन ने किंग्स को 16 गेंदों पर 26 रन बनाकर अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरते रहे। कप्तान अभिषेक शर्मा फिर से फ्लॉप रहे और सिर्फ चार रन बनाकर आउट हो गए। अभिषेक कुमार (24 गेंदों पर 31 रन) और माधव पठानिया (27 गेंदों पर 31 रन) ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाए। आर्यन भाटिया ने 18 गेंदों पर नाबाद 21 रन बनाए, लेकिन उनकी पारी बेकार गई। विजेता टीम के लिए प्रेरित दत्ता, हर्षदीप सिंह और साहिल खान ने दो-दो विकेट लिए।

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *