टिप एण्ड टो नेल्स लैशेज ब्राओज और हेयरमैकेनिक्स मोहाली में लाए सैलून की नई अवधारणा कहा, सर्सिस की बनाती है काम करने का अलग अंदाज

By Firmediac news Feb 22, 2024
Spread the love

 

मोहाली 22 फरवरी ( गीता ) । जानी मानी लक्जरी सैलून चेन टिप एण्ड टो नेल्स लैशेज ब्राओज, जिसे नेल लैश ब्राओ सर्विसेज के लिए जाना जाता है, ने तेजी से विकसित होते मैन्स ग्रूमिंग सैलून चेन हेयरमैकेनिक्स के साथ हाथ मिलाया है। इस साझेदारी के साथ पंजाब का पहला सैलून मैन्स ग्रूमिंग में नेल्स, लैशेज और ब्राओज सर्विसेज लेकर आया है, और क्लाइंट्स की जरूरतों के अनुसार उन्हें बेहतरीन एवं व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है।
टिप एण्ड टो की शर्मिला ठंकी, हेयरमैकेनिक्स के संजीव शर्मा तथा फ्रैंचाइज पार्टनर्स निहारिका एवं शुभम माहेश्वरी की साझेदारी में पेश किया गया यह सैलून 1200 वर्गफीट में फैला स्टाइलिश स्पेस है। क्लासिक ब्लैक एवं गोल्ड थीम में सजा यह सैलून अपने क्लाइंट्स के लिए भव्य माहौल बनाएगा। सैलून की सुविधाजनक लोकेशन के चलते शहर और एयरपोर्ट से आने वाले किसी भी उपभोक्ता के लिए यहां पहुंचना बेहद आसान होगा। उन्होंने कहा कि ‘पंजाब में टिप एण्ड टो की पहली शाखा खोलते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हमारे टिप एण्ड टो सैलून को लक्जरी, भव्य माहौल, आधुनिक सुविधाओं तथा क्लाइंट्स को सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट्स के साथ शीर्ष पायदान की सर्विसेज प्रदान करने के लिए जाना जाता है। इस नई शाखा में भी ये सभी विशेषताएं होंगी। यह सैलून फ्रैंचाइज स्वामित्व के कंपनी संचालन मॉडल (थ्व्ब्व् के तहत अपना संचालन करेगा- जो हमारी मानक संचालन प्रक्रिया है। इसके अलावा हमारी सभी शाखाओं में एक जैसे प्रोडक्ट्स इस्तेमाल किए जाते हैं। मैं अपनी टीम और फ्रैंचाइज पार्टनर्स को बहुत-बहुत बधाई देना चाहूंगी तथा टिप एण्ड टो परिवार का स्वागत करती हूं।’ शर्मिला ठंकी, संस्थापक एवं निदेशक, टिप एण्ड टो ने कहा।
संजीव शर्मा, सीईओ, ग्रे ट्रेंडी प्रोफेशनल्स प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘हेयरमैकेनिक्स ने मैन्स ग्रूमिंग उद्योग को नया आयाम दिया है और अपनी क्लाइंट उन्मुख सेवाओं, उच्च गुणवत्ता के मैन्स ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स के साथ मेल क्लाइंट्स को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान कर इस असंगठित सेक्टर को संगठित सेक्टर में बदलने का लक्ष्य रखा है। यह उत्तरी क्षेत्र में हमारा पहला सैलून है, जल्द ही हम नोएडा, दिल्ली और गुरूग्राम में अपने सैलून खोलेंगे। मैं अपने फ्रैंचाइज पार्टनर्स को बधाई देता हूं और हेयरमैकेनिक्स परिवार में उनका स्वागत करता हूं। मोहाली के नागरिकों, अभूतपूर्व ग्रुमिंग का अनुभव पाने के लिए तैयार हो जाइए! ब्यूटी टेक्नोलॉजी बैकग्राउंड से आते हुए, मैं अपने शहर में इस इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने को लेकर बेहद उत्सुक थी । मुंबई के मेरे एक दोस्त के जरिए मुझे टिप एंड टो मुंबई के बारे में पता चला। टिप एंड टो एक अग्रणी ब्रांड है जो नेल्स, लैशेस और ब्रो इंडस्ट्री में मौजूद है, जिसे 10 वर्षों से अधिक का इंडस्ट्री एक्सपीरियंस है।

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *