ट्राइडेंट स्टैलियंस ने की शानदार जीत के साथ वापसी सीजन-1 की गत उप-विजेता जेके सुपर स्ट्राइकर्स को 6 विकेट से दी शिकस्त, गुरनूर बराड़ ने 4 विकेट लिए, विहान-सलिल ने खेली अहम पारियां

By Firmediac news Jun 12, 2024
Spread the love

 

मोहाली 12 जून गीता। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन(पीसीए) के शेर-ए-पंजाब टी-20 कप में ट्राइडेंट स्टैलियंस ने पहले लीग मैच में रोमांचक हार का सामना किया, लेकिन दूसरे मैच में वे जीत से वापसी करने में कामयाब रहे। सीजन-1 की गत उप-विजेता जेके सुपर स्ट्राइकर्स को उन्होंने संभलने नहीं दिया और 4 गेंद शेष रहते 6 विकेट से मात दी।
दूसरे लीग मैच में ट्राइडेंट स्टैलियंस ने पहले गेंदबाजी की और जेके सुपर स्ट्राइकर्स को उन्होंने रन बनाने का मौका नहीं दिया। जेके सुपर स्ट्राइकर्स 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 153 रन ही बना सके। जवाब में ट्राइडेंट स्टैलियंस ने अच्छी बल्लेबाजी की और 19.2 ओवर में 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। गुरनूर बराड़ ने अच्छी गेंदबाजी की, जबकि सलिल और विहान ने अहम पारियां खेली। आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेले मैच में ट्राइडेंट स्टैलियंस ने टॉस जीता और बॉलिंग करने का फैसला करते हुए स्ट्राइकर्स को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। गुरनूर बराड़ ने शिवेन(1) को चलता किया और फिर साहिल शर्मा ने कप्तान सनवीर(4) व सत्यम(11) का शिकार किया। कार्तिक शर्मा ने 53 और शहबाज संधू ने 44 रन बनाकर टीम का स्कोर 20 ओवर में 153ध्9 तक पहुंचाया। ट्राइडेंट के तेज गेंदबाज गुरनूर बराड़ फिर से बेस्ट रहे। उन्होंने 4 ओवर में 20 रन देकर 4 विकेट झटके, जबकि साहिल शर्मा और रमनदीप सिंह ने 2-2 विकेट हासिल किए। एक सफलता रविंदर सिंह बराड़ ने टीम को दिलाई।
जवाब में उतरी ट्राइडेंट स्टैलियंस के लिए विहान और कप्तान प्रभसिमरन सिंह ने संभली हुई शुरुआत की। कप्तान पारी को बड़ा नहीं कर सके और 16 रन बनाकर लौट गए। उनके बाद अभय भी 13 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन विहान ने सलिल अरोड़ा के साथ अहम साझेदारी की। विहान ने 48 रन का योगदान दिया, लेकिन सलिल अरोड़ा नाबाद लौटे। उन्होंने 31 गेंद पर नाबाद 46 रन जोड़े और 19.2 ओवर में 4 विकेट शेष रहते टीम को जीत दिलाते हुए अंक खाते में जोड़ दिए। रमनदीप सिंह ने 16 और साहिल शर्मा ने 12’ रन बनाए। स्ट्राइकर्स की ओर से साहिल खान ने 2, जबकि मयंक और प्रेरित ने 1-1 सफलता हासिल की।

 

 

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *