दो अलग-अलग सडक हादसों में दो की मौत, पुलिस जांच में जुटी जन्म दिन वाले हुई सडक हादसे में मौत, परिवार गहरे सदमें

By Firmediac news Mar 31, 2024
Spread the love

 

मोहाली 31 मार्च ( गीता ) । मोहाली में दो विभिन्न सडक हादसों में दो व्यक्तियों की मौत हो गई । पहला मामला फेस-1 से संबंधित है , जिसमें मोहाली निवासी एक व्यक्ति लवनीत सिंह उम्र 54 साल के करीब की उस समय सडक हादसे में मौत हो गई , जब वह किसी काम से फेस-1/2 की सडक को का्रस कर रहे थे, कि पीछे से तेज गति से आ रही एक मोटरसाईकिल सवार ने उनको टक्कर मार दी जिसके बाद उनको पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनकी मौत गई । उनके दोस्त ने बताया कि आज उनका जन्म दिन था और वह एक सरकारी कर्मचारी थे, उन्होंने बताया कि आज उनका जन्म दिन था , लेकिन मौत हो जाने से परिवार गहरे सदमें में और इस दिन को कभी भी नहीं भूल पायेगा ।
दूसरे मामले में एक आईसक्रीम बेेचने वाले वैंडर की सडक हादसे मंे उस समय मौत हो गई, जब वह रात को आईसक्रीम बेच कर घर वापस लौट रहा था उस समय एक तेज गति से आ रही कार ने सैक्टर-78/79 की टरैफिक लाइटों पर टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई । सडक हादसा इतना भयानक था कि आइसक्रीम वैंडर की आइसक्रीमकार्ट और कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए । इन दोनों मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है । गौरतलब है कि आइसक्रीम बेचने वाला युवक जिसकी उम्र लगभग 22 साल की थी और वह मूल निवासी बिहार था और यहां आईसक्रीम बेचने का काम करता था ।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *