पंजाबी सिंगर गुरमन मान पर हिन्दू देवता भगवान शनिदेव महाराज पर अपशब्द गीत गाने की शिकायत मोहाली के एसएसपी से की शिवसेना हिंदुस्तान युवा इकाई पंजाब अध्यक्ष अरविंद गौतम की चेतवानी, मामला दर्ज न किए जाने पर बैठैंगें भूख हडताल पर

By Firmediac news Dec 30, 2023
Spread the love

 

 

मोहाली 30 दिसंबर (गीता)। आज शिवसेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कुमार गुप्ता के दिशा निर्देश पर शिवसेना हिंदुस्तान युवा इकाई पंजाब अध्यक्ष अरविंद गौतम की तरफ से एसएसपी मोहाली को एक विनय पत्र दिया गया , जिसमें अरविंद गौतम द्वारा विनती की गई है कि पंजाबी सिंगर गुरमन मान जिसने की प्रभु श्री शनि देव महाराज के बारे में अबशब्द वाली भाषा का इस्तेमाल करते हुए हिंदू समाज की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया ह,ै उसने अपने गाने में कहा है कि तू कुंडली कहां बनाई है और तेरी कुंडली कहां मिलेगी शनि को तो मैं अपनी जेब में रखता हूं । इस गायक ने अपने आप को प्रभु श्री शनि देव से भी बड़ा दर्शा कर गीत गाया है, जिसको कोई भी हिंदू जो शनि महाराज में अपनी श्रद्धा और आस्था रखता है उसको कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा ।
गौतम ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांग न मानी गई और इस पंजाबी सिंगर पर पर्चा दर्ज न किया गया तो शिवसेना हिंदुस्तान मजदूर सेना मोहाली जिला प्रधान दिनेश कुशवाहा और मोहाली जिला प्रभारी अखिलेश सिंह मोहाली फेस 4 मदनपुर चौक के ऊपर 6 जनवरी 2024 को एक दिन की भूख हड़ताल पर बैठेंगे और जिसमें सैकड़ो की तादाद में शिव सैनिक मदनपुर चौक पर इकट्ठे होंगे, उसके बाद की आगे की रणनीति पार्टी प्रमुख पवन कुमार गुप्ता से विचार कर की जाएगी, जिसकी पूरी की पूरी जिम्मेदारी मोहाली प्रशासन की होगी ।
गौतम ने अपनी समूची टीम के साथ मोहाली एसएसपी कार्यालय पहुंचने पर कहा कि पंजाब में हिंदुओं के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है और जो भी सरकार पंजाब में आती है, उन्हें यह ध्यान में रखना चाहिए कि हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वालों पर तुरंत पर्चा दर्ज किया जाए । परंतु समय की सरकारों के आगे हमें मजबूर होकर हर बार अपनी बात मनवाने के लिए धरना प्रदर्शन करना पड़ता है । इस मौके भृगु नाथ गिरी मोहाली जिला प्रधान, अश्विनी चौधरी मोहाली जिला चेयरमैंन,नागेंद्र मिश्रा ,लाल बाबू ,राम प्रकाश गुप्ता ,विजय साहनी ,चंदन, मनीष ,गोल्डी आदि भी शामिल रहे।

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *