पंजाब की शांति भंग करने वाले असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने की जरूरत: सिमरनजीत सिंह जिला अध्यक्ष मोहाली शिव सेना पंजाब अमृतपाल सिंह की एनएसए एक साल तक बढ़ाने के लिए पंजाब सरकार को दिया धन्यवाद

By Firmediac news Jun 23, 2024
Spread the love

 

मोहाली 22 जून गीता। पंजाब की आबोहवा लगातार बिगड़ती जा रही है। समाज में असामाजिक तत्वों का बोलबाला हो रहा है और आम जनता के बीच धर्म के नाम पर फूट डालने का काम कुछ ऐसे लोग कर रहे हैं जो अपने राजनीतिक लाभ के लिए लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काते हैं। इन लोगों का मुख्य काम समाज में अशांति फैलाना है और अशांति फैला कर ये लोग भोले-भाले युवाओं को अपने पीछे कर लेते हैं, जिसके कारण हमारे युवा भटक रहे हैं। पंजाब में शांति बहाल करने के लिए इन धार्मिक और राजनीतिक नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करना जरूरी है। इसी क्रम में अपने धार्मिक एजेंडे को फैलाने में सफल रहे अमृतपाल सिंह को पंजाब सरकार ने एनएसए लगाकर इसे एक वर्ष और बढ़ा कर पंजाब में शांति का माहौल स्थापित करने की दिशा में सार्थक कदम उठाया है।
उपरोक्त विचार शिव सेना पंजाब श्री आनंदपुर साहिब जिला अध्यक्ष मोहाली सिमरनजीत सिंह ने एक आपातकालीन बैठक में व्यक्त करते हुए कहा कि पंजाब सरकार ने पंजाब के लोगों को आने वाले बुरे दिनों से बचाने के लिए यह कदम उठाया है। इसके लिए उन्होंने पंजाब राज्य सरकार को धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा कि पंजाब एक खुशहाल राज्य है और राज्य में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जरूरी है कि ऐसे असामाजिक तत्वों को, जो पंजाब का माहौल खराब करना चाहते हैं, पंजाब का माहौल खराब करने से रोका जाए । इस अवसर पर गुरप्रीत लाडी अध्यक्ष शिव सेना श्री आनंदपुर साहिब, हरदीप टोनी जिला अध्यक्ष रूपनगर-शिवसेना पंजाब, बैजनाथ शर्मा सलाहकार शिव सेना पंजाब, ललित मल्होत्रा ब्लॉक अध्यक्ष रूप नगर शिव सेना पंजाब और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *