पुलिस ने 110 ग्राम हेरोइन के साथ दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया

By Firmediac news Apr 17, 2024
Spread the love

 

मोहाली 17 अप्रैल ( गीता ) । मोहाली स्थित रेज एंटी नारकोटिक्स कम स्पेशल ऑपरेशन सेल कैंप की टीम ने 110 ग्राम हेरोइन के साथ 2 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि डी.आइजीरूपनगर रेंज की श्रीमती नीलांबरी जगदाले विजय के निर्देशन में नशा तस्करों और बुरे तत्वों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत रेज एंटी नारकोटिक्स कम स्पेशल ऑपरेशन सेल कैंप मोहाली टीम प्रभारी सुखविंदर सिंह शिवा एनक्लेव के नेतृत्व में भबात रोड जीरकपुर पहुंचे तो प्रभारी एस.आइ सुखविंदर सिंह को सूचना मिली थी कि मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नी निवासी खोटे, थाना निहाल सिंह वाला, जिला मोगा और रवप्रीत सिंह निवासी गुरु नानक कॉलोनी, थाना फेज-11 मोहाली सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में यात्रा कर रहे हैं। वे अपने पक्के ग्राहकों को हेरोइन बेचने आ रहे हैं । सुखविंदर सिंह ने कहा कि यह पुख्ता और विश्वसनीय जानकारी मिलने के बाद, दोनों व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन जीरकपुर में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21, 29/61/85 के तहत मामला दर्ज किया गया और उन्हें शिव एन्क्लेव, भबात रोड के पास 110 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि दोनों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल कर लिया गया है और उनसे पूछताछ कर हेरोइन के कारोबार से जुड़ी आगे-पीछे की कड़ी की जांच की जा रही है कि वे यह नशा कहां से लाते हैं और आगे किस किस को बेची है और बेचनी थी।

 

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *