प्राचीन श्री सत्य नारायण मंदिर एवम धर्मशाला में श्री मद भागवत कथा सप्ताहिक ज्ञान यज्ञ लगातार बढता रहा श्रद्वालुओं का सैलाब

By Firmediac news Jul 31, 2023
Spread the love

आप पार्टी लीडर अन्नु बब्बर ने की कथा में शिरकत, मंदिर कमेटी पदाधिकारियों ने किया स्वागत

मोहाली 31 जुलाई (गीता)। मटौर सैक्टर-70 स्थित प्राचीन श्री सत्य नारायण मंदिर एवम धर्मशाला में चल रही श्रीमद भागवत कथा सप्ताहिक ज्ञान यज्ञ में आए दिन श्रद्वालुओं का जन सैलाब बढता ही जा रहा है और इस कथा में हर वर्ग के लोग बढ चढ कर हिस्सा ले रहे हैं।
कथा के तीसरे दिन मंदिर में कई गणमान्य व्यक्तियों ने विशेश तौर पर शिरकत किया और मंदिर में माथा टेकर कर भागवान का आर्शीवाद भी प्राप्त किया। दूसरी ओर कथा वाचक परम पूज्य श्री लाल जी महाराज विरंदावन वाले श्री मद कथा के माध्यम से भक्तों को प्रभु के चरणों में जुडने और जीवन को सफल बनाने संबंधित अनेकों तरह के उदाहरण दे कर उनका जीवन सफल बनाने में लगे हुए हैं।
श्री सनातन धर्म वैलफेयर सोसाइटी रजि मटौर के मौजूदा प्रधान नरिंदर वत्स, रामलीला कमेटी मटौर के प्रधान जतिंदर बंसल और महिला संर्कीतन मंडल अध्यक्ष श्रीमति दयावंती के अलावा वाइस प्रसीैडेंट बालकिशन शर्मा, मंजू पाठक व समूची टीम ने बताया कि श्री मद भागवत कथा में हिस्सा लेने के लिए विभिन्न मंदिरों के पदाधिकारी, स्थानीय गणमान्य व्यक्ति और समाज सेवी लोगों के अलावा हर वर्ग के लोग पहुंच कर नतमस्तक हो रहे हैं। प्रधान नरिंदर वत्स और बाल किशन ने कहा कि मंदिर एक प्राचीन मंदिर है और इतिहास से जुडा हुआ है श्रषियों-मुनियों का आर्शीदवाद और तप स्थान होने के कारण यहां आने वाले श्रद्वालुओं की मंदिर के साथ काफी आस्था जुडी हुई है और कथा में आने वाले दिनों में श्रद्वालुओं का जन सैलाब पहुंचेगा। इस मौके पर आप लीडर अनुश्रर बब्बर ,चेयरमैन कैैप्टन गौरव शर्मा, सचिव गुरबख्श सिंह,कोषाध्यक्ष जतिंदर कुमार,प्रैस सचिव रमेश कुमार के अलावा बलविंदर , विजय कुमार, रविंदर शर्मा,वरिंदर कुमार, मंदीप सिंह मटौरिया, सुरिंदर सिंह मटौर व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

 

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *