फर्जी एडीजीपी जालंधर को मोहाली पुलिस ने किया गिरफ्तार, क्रिकेटर रवि पंत के साथ भी की थी धोखाधड़ी

By Firmediac news Jul 31, 2023
Spread the love

मोहाली 31 जुलाई (गीता)। खुद को पुलिस का एडीजीपी बता कर लोगों से ठगी करने वाले एक शख्स को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मृअंाक सिंह नाम के इस शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 और 420, 120बी के तहत मामला दर्ज किया है।
उपरोक्त मामले में डीएसपी सिटी 2 हरसिमरन सिंह बल ने कहा कि इस व्यक्ति ने जालंधर में टिकटिंग एजेंट विजय कुमार डोगरा को फोन किया और कहा कि वह एडीजीपी आलोक कुमार बोल रहे हैं और उनसे कलकत्ता और उनकी पत्नी के नाम पर दिल्ली एवम चंडीगढ़ की फ्लाइट टिकट मांगी और होटल बुक किया। विजय कुमार डोगरा इसके प्रभाव में आ गए और उन्होंने कलकत्ता से अपनी पत्नी की वापसी की टिकटें बुक कर लीं और इस व्यक्ति के अनुरोध पर उसके साथ निकट संपर्क में रहने के लिए होटल रेडिसन हिल में अपनी पत्नी के नाम पर एक महंगा कमरा बुक कर लिया।
उन्होंने कहा कि बाद में इस फर्जी एडीजीपी ने विजय कुमार को फोन किया और वरुण मसीह नाम के व्यक्ति के खाते में 3 लाख 75 हजार रुपये जमा कराए और 29 जुलाई को विजय कुमार ने डोगरा के अपने एक सहयोगी को 50 हजार नकद दिए । बाद में विजय कुमार डोगरा को एहसास हुआ कि यह व्यक्ति उन्हें धोखा दे रहा है, जिस पर उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। डीएसपी श्री बल ने कहा कि पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और अदालत से उसकी दो दिन की रिमांड हासिल कर ली। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में यह भी पता चला है कि इस शख्स ने मुंबई में क्रिकेटर रवि पंत के साथ भी धोखाधड़ी की है।

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *