फेस- वार्ड नंबर 22 की सडकों का पुनर्निर्माण करवाने पर निगम और विधायक कुलवंत सिंह का किया धन्यवाद आप नेता डा रविंदर कुमार बोले, कुछ दिन पहले ही विधायक से सडक निमार्ण के लिए की गई थी अपील

By Firmediac news Jun 14, 2024
Spread the love

 

मोहाली 14 जून गीता। मोहाली में कई सडकों का पुर्ननिमार्ण कार्य युद्व स्तर पर जारी है और बारिश आने से पहले-पहले सडकों को ठीक कर लिया जाए और बरसाती पानी के निकासी आदि के कार्यो को सही किया जा सके, ताकि मानसून के दौरान ज्यादा बारिश होने पर लोगों को समस्याओं का सामना न करना पडे। उपरोक्त विचार मोहाली आप पार्टी के सीनियर लीडर डा रविंदर कुमार ने फेस-11 के वार्ड नंबर 22 की सड़क का पुनर्निर्माण करवाए जाने पर स्थानीय आप आगुओं के साथ जानकारी देते हुए व्यक्त किए ।
डाक्टर रविंदर कुमार ने व उनकी टीम की ने मोहाली विधायक कुलवंत सिंह और नगर निगम के एसई नरेश बत्ता का धन्यवाद, जिन्होंने कई सालों से क्षतिग्रस्त फेज 11 मोहाली वार्ड नंबर 22 की सड़क का पुनर्निर्माण करवाया। उन्होनंे बताया कि आज से 3 दिन पहले उनकी ओर से इस सड़क को बनाने के लिए एमसी के एसई और विधायक साहब से बात की थी। उनकी सहमति से यह सड़क 2 दिन में बन गई। फेज 11 के आप नेता स्वर्ण शर्मा, तरुणजीत सिंह पप्पू, गज्जन सिंह भी यहां बहुत मेहनती हैं, जिनहोंने सड़क निर्माण पर विशेष ध्यान दिया और इसमें मदद की और हमेंशा लोगों की सेवा के लिए तैयार रहते हैं। इस सड़क के बनने से लोगों को काफी राहत मिली है ।डाक्टर रविंदर कुमार ने कहा कि विधायक कुलवंत की ओर से मोहाली में सभी तरह के विकास कार्य बिना किसी भेदभाव के राजनीति से उपर उठ कर करवाए जा रहे हैं।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *