बंद पडे सीवरेजों को दूबारा से खोलने के लिए चलाया सफाई अभियान आप पार्टी आगूओं के देख रेख में किया जा रहा काम

By Firmediac news Jul 4, 2024
Spread the love

 

मोहाली 4 जुलाई गीता। मोहाली में मानसून की पहली और फिर दूसरी बारिश में ही कई जगहों पर सीवरेज ओवर पफलो की समस्या दिखाई दी, जिसे दूर करने के लिए स्थानीय आप पार्टी के आगुओं की समस्या को हल करवाने के लिए विधायक कुलवंत सिंह संपर्क किया गया और समस्या का समाना युद्व पर करवाया जा रहा है। उपरोक्त विचार मोहाली के आप पार्टी नेता डा रविन्दर कुमार ने मीडिया से बातचीत में व्यक्त की ।
गौरतलब है कि पफेस-11 के लगभग सभी वार्डो में सीवरेज की सपफाई को शुरू किया गया जिसमें कई बंद पडे थे, जिसकी शिकायत विधायक कुलवंत सिंह से की गई थी । इस दौरान डा रविंदर ने बताया कि पफेस-11 में सीवरेज की सपफाई के कार्य में तेजी लाए जाने और लोगों की समस्याओं को हल करवाने के लिए विधायक की ओर से उठाए गए कदम सराहनीय है और लोग उनके आभारी भी हैं । उन्होंने बताया कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है, ताकि बारिश में लोगों को ज्यादा समस्याओं का सामना न करना पडे और बरसाती पानी भी निकल जाए और सीवरेज जाम की समस्या से निजात भी मिल जाए । उन्होंने बताया कि फेज 11 से आम आदमी पार्टी के मेहनती नेता तरनजीत सिंह पप्पू, मैडम स्वर्णा शर्मा अपने वार्डों के सीवरेज की सफाई करवा रहे हैं। साथ ही नगर निगम के एसई एक्सईएन नरेश बत्ता, एसडीओ रमनदीप, एसडीओ जसप्रीत जी का भी बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने उनकेे एक फोन पर अपनी टीम भेज कर फेज 11 के सीवरेज की सफाई करवाई, जो पिछले चार दिनों से बदहाल चल रही थी। जिससे आने वाले दिनों में लोगों को काफी राहत मिलेगी ताकि पिछले साल की तरह बारिश के पानी से कोई नुकसान न हो।

 

 

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *