भगवान श्री परशुराम मंदिर में विशाल धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन, श्रद्वालुओं के लिए खीर-पूडे का अटूट भंडारा लगाया

By Firmediac news Aug 29, 2023
Spread the love

सावन माह के आखिरी सोमवार को हर हर महादेव के जयकारों से गूंजे शिवालय

Firmedia C News Channel Team 

 

मोहाली 29 अगस्त (गीता)। सावन माह के आखिरी सोमवार को पफेस-9 नजदीक मोहाली रेलवे स्टेशन के पास स्थित भगवान श्री परशुराम जी का मंदिर एवम भव्य धर्मशाला में विशाल धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया और शिवालय को पूजा आदि से बहुत सुंदर ढंग से सजाने के बाद श्रंगार पूजा अर्चना एवम आरती की गई जिसमें हिस्सा लेने के लिए भारी संख्या में श्रद्वालु पहुंचे हुए थे।
कार्यक्रम की शुरूआत मंदिर की संकीर्तन महिला मंडल अध्यक्ष मैडम हेमा गैरोला विद टीम के द्वारा भजन कीर्तन और शाम को मंदिर अध्यक्ष वी वैद, जसविंदर शर्मा विद टीम ने पूजा-पाठ और अन्य धार्मिक कार्यो में हिस्सा लिया और मंदिर पहुंचे श्रद्वालुओं को अटूट भंडारे आदि में सहयोग दिया। इस दौरान मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों में जिसमें अरूण वैद, सुनील बाली, जसविंदर शर्मा, मनमोहन दादा, बलदेव वशिष्ट, परवीन कुमार,शिंदर शर्मा, गोलू, हेमंत, सोनू, रवि कुमार, सुधा, कुश्मा, गीता, पूनम,जयवंती,बाला शर्मा,लीला शर्मा सहित भारी संख्या में श्रद्वालु उपस्थित थे।
इससे पहले मीडिया से बात करते हुए मंदिर अध्यक्ष रिटायर्ड एसपी वी के वैद और उनकी समूची टीम ने बताया कि भगवान श्री परशुराम मंदिर एवम धर्मशाला में जो भी धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं वह सभी मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों और जो लोग ब्रहामण नहीं हैं, उनकी आपार सहयोग से आयोजित किया जाता है जिस पर उनको मंदिर का प्रधान होने का गर्व है। वैद ने कहा कि उनकी महिला मंडल और समूची टीम के अलावा जो भी श्रद्वालु मंदिर में निःस्वार्थ हो कर सेवा भाव से आते हैं और सेवा करते हैं वह और उनकी टीम उनको कभी भूल नहीं सकती।उन्होंने बताया कि मंदिर में सावन में सभी तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए, यहां तक की सावन माह के आखिरी सोमवार को मंदिर कमेेटी के पदाधिकारियों ने स्वयं खीरे पूडे का भंडारा भी तैयार किया और श्रद्वालुओं को बडी श्रद्वा-भाव से छकाया है।

 

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *