मनदीप और अभिषेक ने एग्री किंग्स नाइट्स को सेमीफाइनल में पहुंचाया

By Firmediac news Jun 24, 2024
Spread the love

 

मोहाली 24 जून गीता। शानदार फॉर्म और अनुभव के दम पर मनदीप सिंह (49 गेंदों पर 90 रन) और अभिषेक शर्मा (21 गेंदों पर 45 रन) की बदौलत एग्री किंग्स नाइट्स ने सेमीफाइनल मंे जगह बना ली। सोमवार को मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) द्वारा आयोजित दूसरे “शेर-ए-पंजाब टी20 कप” के मैच में उन्होंने इंटरसॉफ्ट टाइटंस को 55 रन से हराया।
पहले बल्लेबाजी करते हुए एग्री किंग्स नाइट्स ने 20 ओवर में 202ध्9 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज सहज धवन ने अच्छी शुरुआत की और 22 गेंदों पर 41 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। दूसरे सलामी बल्लेबाज वरिंदर लोहाट के शून्य पर आउट होने के बाद मनदीप ने सहज का साथ दिया। इस जोड़ी ने आक्रामकता के साथ अपनी टीम को आगे बढ़ाया। मनदीप ने अपना दमखम दिखाया और विपक्षी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाईं। सहज के आउट होने के बाद, कप्तान अभिषेक शर्मा, जिन्हें आगामी भारत के जिम्बाब्वे दौरे के लिए पहली बार भारत की टी20 टीम में शामिल किया गया है, बल्लेबाजी करने आए और गेंदबाजों के उपर बरस पड़े। मनदीप और अभिषेक ने 74 रन जोड़कर अपनी टीम को 200 रन के पार पहुंचाया। अभिषेक 45 रन बनाकर आउट हुए, जबकि मनदीप 90 रन बनाकर नाबाद रहे। उनकी पारी में नौ चौके और 3 छक्के शामिल थे। अभिषेक ने चार छक्के और दो चौके लगाए। नाइट्स ने 20 ओवर में नौ विकेट खो दिए। टाइटंस के लिए अनुभवी गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने 20 रन देकर चार विकेट लिए। जवाब में इंटरसॉफ्ट टाइटंस ने 20 ओवर में 147ध्9 रन बनाए। पुखराज मान ने 31 गेंदों पर सर्वाधिक 52 रन बनाए। इसके अलावा कोई बल्लेबाज सफल नहीं रहा। विजेता टीम एग्री किंग्स नाइट्स के लिए अभिषेक शर्मा, हरजोत सिंह, सुमित शर्मा और विनय चौधरी ने दो-दो विकेट लिए।

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *