मशूर गायक ऐशमनी शर्मा फिर से अपने गाने फन टाइम को ले कर आ रहे मचाने धूम गायक ऐशमनी ने अपनी मातृभूमि से आशीर्वाद ले कनाडा से वापस आकर गाने की शूटिंग

By Firmediac news Jun 17, 2024
Spread the love

 

मोहाली 17 जून गीता। अपनी आवाज से एक अलग मुकाम बनाने वाले युवा गायक ऐशमनी शर्मा फिर से एक नया गाना ला रहे है और यह गाना लिखा भी खुद ऐशमनी शर्मा ने है और कंपोज भी खुद ही किया है।
मोहाली में मीडिया से बात करते हुए युवा गायक ऐशमनी शर्मा ने बताया िक वह कनाडा से बकादेतौर पर चंडीगढ अपनी ओर से गाए जाने वाले तीसरे गाने की शूटिंग के लिए पहुंचे थे और शूटिंग पूरी होने के बाद वह कनाडा वापस जा रहे हैं। युवा गायक ऐशमनी शर्मा ने अपनी टीम के साथ बताया कि वह सिर्फ पंजाब की आवाज नहीं है बल्कि हिंदुस्तान की एक बहुत अच्छी मधुर और सच्ची आवाज हैं , जिसका जादू वो अपने इस गीत से पूरे देश में फैला देंगे। उन्होंने बताया कि उनकी ओर से अभी तक दो गीत पहला गाना सिडनी साल 2019 में लांच किया और श्रोताओं व दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया, इसके बाद उनकी ओर से साल 2020 में दूसरा गाना ब्रेव बॉय को मार्केट में उतारा और अच्छा प्यार मिला। इसके बाद अब उनकी ओर सो अपना तीसरा गाना फन टाइम को मार्केट में उतार दिया गया है।
गायक ऐशमनी शर्मा ने बताया कि तीसरा गाना फन टाइम को उन्होंने स्वंय लिखा, कंपोज और गाया है। गाने की शूटिंक के लिए वह कनाडा से स्पेशल चंडीगढ आए थे ।उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने पंजाबी फिल्मों में भी स्पोर्टिंग रोल किए हैं । बहुत सारे स्टेज शो और कई युनिवर्सिटीज , इंस्टीच्यूट, कॉलेज और क्लबस में अपनी गायकी की लाइव परफॉरमेंस दे चुके हैं । उन्होंने बताया कि उनका गीत यूट्यूब पर रिलीज कर दिया जा चुका है, इस गाने की रिलीजिंग डेट ऐशमनी के इंस्टाग्राम पेज सिंगर ऐशमनी शर्मा पर सांझी कर दी जा चुकी । यह गीत एक बॉलीवुड स्टाइल गीत है, जिसका टाइटल है फन टाइम । इससे पहले ऐशमनी शर्मा ने पंजाबी गाना सिडनी गीत से शुरुआत कि थी। उसके बाद इन्होंने पीछे मुड़के नहीं देखा और लोगो का प्यार और स्नेह मिलता गया ।
ऐशमनी शर्मा ने भी कहा की जैसे आपने पहले मेरे गाने को प्यार दिया है उसी तरह इस गाने को भी प्यार और आशीर्वाद दंे। उन्होंने बताया कि उन्होंने एमए म्यूजिक में अपनी शिक्षा पूरी की है ।उन्होंने बताया िक वह आगे चल कर म्यूजिक इंस्डटरी में नाम कमाना चाहते हैं, लेकिन वर्तमान में बतौर स्टॉक मार्केट में कनाडा में काम कर रहे हैं । शर्मा के मुुताबिक दो साल की उम्र में पिता का सिर से हाथ उठ जाने के बाद खुद को संभालने के लिए पैसा कमाना भी जरूरी था और अपने शौक को भी पूरा करना था, लेकिन अ ब वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने गायिकी को दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनका तीसरा गाना फन टाइम के वीडियों डायरेक्टर चंडीगढ प्रोडेक्शन वाले के द्वारा किया गया है, जिनका वह और उनकी टीम आभारी है ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *