मानव मंगल स्मार्ट स्कूल-88 में आयोजित हुई पहली स्टूडेंट कैबिनेट इन्वेस्टिचर सेरेमनी

By Firmediac news May 15, 2024
Spread the love

मोहाली। मानव मंगल स्मार्ट स्कूल, सेक्टर-88 में पहली स्टूडेंट कैबिनेट इन्वेस्टिचर सेरेमनी आयोजित की गई। समारोह में नवनिर्वाचित कैबिनेट सदस्यों के पेरेंटिस भी उपस्थित थे। एक घंटे के कार्यक्रम की शुरूआत प्रिंसिपल स्वाति संधू द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। इसके बाद पांचवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। स्टूडेंट कैबिनेट ने मानव मंगल स्मार्ट स्कूल-88 की भावना को बरकरार रखते हुए योग्य मानवाइट्स बनने और अपने शिक्षकों और साथी छात्रों की उम्मीदों पर खरा उतरने का संकल्प लिया।

कैबिनेट को स्कूल कैप्टन अभिप्सा महापात्रा, सायशा अरोड़ा, स्वयं पठानिया और वस्ताविक कुमार ने संबोधित किया। अराध्या शर्मा, अराध्या बत्रा, अर्णव कुमार, चार्वी, लावण्या गुप्ता, मनीषा चौधरी, नमिश सिंह थिंड, प्रिशा आनंद, ऋषि शर्मा, सायशा भटेजा, सिद्धांत मेहरोत्रा, सिफतप्रीत कौर और उदय प्रताप सिंह को स्कूल प्रीफेक्ट्स के रूप में शामिल किया गया जो समारोह में उपस्थित सभी लोगों के लिए गौरव का पल बना। प्रिंसिपल ने अपने संबोधन में अभिभावकों को उनकी उपस्थिति और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और छात्रों को समय की पाबंदी, समर्पण, अनुशासन और दृढ़ संकल्प के मूल्यों को हासिल करने की सलाह दी। उन्होंने स्कूल के डॉयरेक्टर संजय सरदाना द्वारा लिखित पुस्तक ‘सक्सेस…नॉट एट द कॉस्ट ऑफ सोल’ सभी पेरेंट्स को भेंट की।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *