मोदी का सबसे बडा डर केजरीवालः रहमत जुनेजा क्हा , दिल्ली प्रर्दशन के बाद घबराए भाजपाई

By Firmediac news Mar 31, 2024
Spread the love

 

मोहाली 31 मार्च ( गीता ) । यदि देश के प्रधानमंतरी नरेन्द्र मोदी को किसी से सबसे ज्यादा डर है तो वह हैं अरविंद केजरीवाल । उपरोक्त विचार मोहाली से आम आदमी पार्टी नेता व ब्लाॅक प्रधान मोहाली मैडम रहमत जुनेजा ने दिल्ली प्रर्दशन के बाद मोहाली जानकारी देते हुए व्यक्त किए ।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमों व कन्वीनर और दिल्ली के मौजूदा सीएम अरविंद केजरीवाल से मोदी को बहुत बडा डर है, यदि कारण है कि लोक सभा चुनावों से पहले पीएम ने तानाशाह रवैया अपनाते हुए केन्द्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करके उनको और उनके साथी मंतिरियों को गिरफतार करवाया है । आप पार्टी यूथ नेता रहमत जुनेजा ने कहा कि दिल्ली में रविवार को आयोजित किए गए मोदी सरकार के खिलाफ इंडिया एलाइंस के प्रर्दशन के बाद भाजपाई और घबरा गए हैं और उनकी रातों की नींद उडने लगी है । उन्होंने कहा कि पंजाब के सीएम और अन्य राज्यों के आए सीएम व पूर्व सीएम व पार्टी के अन्य सीनियर नेताओं के भाषण और दूरदर्शी सोच व भाषण से मोदी सरकार घबरा गई है । उन्होंने अपनी बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार जितना मर्जी अत्याचार कर लें, लेकिन आप पार्टी के नेताओं और पार्टी वर्करों के हौंसला को परास्त नहीं कर सकती है और आगामी पंजाब लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सभी सीटों पर जीत होगी ।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *