मोहाली एटीएफ ने नाके के दौरान व्यक्ति को एक क्यिंटल भुक्की के साथ किया गिरफतार, 5 दिन के पुलिस रिमांड पर

By Firmediac news Apr 11, 2024
Spread the love

 

मोहाली 11 अप्रैल ( गीता ) । मोहाली पुलिस की एटीएफ बा्रंच ने एयरपोर्ट रोड पर नाकेबंदी के दौरान एक व्यक्ति के पास एक एक क्विंटल भुक्की बरामद करने में सपफलता हासिल की है और आरोपी को पुलिस ने गिरफतार करके अदालत में पेश किया जहां अदालत ने आरोपित को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है ।
मोहाली एसटीएफ इंचार्ज आरडी सिंह ने बताया कि एसटीएफ की टीम ने एयरपोर्ट पर नाकाबंदी करके वाहनों की जांच कर रही थी कि उसी दौरान नयांगाव मोहाली निवासी बलविंदर सिंह उर्फ बिंदर जो कि नशा तस्कर है और राजस्थान से कंटेनर में भुक्की ला कर पंजाब मंें सप्लाई करता है । उन्होंने बताया कि आरोपित का पुलिस रिमांड हासिल करके पूछताछ की जा रही है कि आखिर वह यह नशे की खेप किससे लेकर और कहां सप्लाई करने जा रहा था और किन किन लोगों का हाथ है । उन्होंने बताया कि आरोपित से कई तरह के नशे तस्करों के बारें में पता लगने की आशंका जताई जा रही है ।

 

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *