मोहाली के सीपी 67 मॉल में बच्चों के लिए खास आयोजन में माई लिटिल पोनी के साथ रोमांचक मीट एंड ग्रीट का मिला मौका पूरे परिवार के लिए मजेदार वीकएंड पर सीपी 67 की सीजन की पहली फ्लैट 50 प्रतिशत सेल का उठा रहे लाभ

By Firmediac news Jun 29, 2024
Spread the love

 

मोहाली 29 जून गीता । सीपी 67 मॉल मोहाली में मनोरंजन और मौज-मस्ती के लिए रीजन के प्रमुख डेस्टिनेशन मॉल ने आज ट्राइसिटी के प्यारे नन्हे-मुन्नों के लिए माई लिटिल पोनी के साथ मैजिकल मीट एंड ग्रीट की मेजबानी की। यह विशेष कार्यक्रम मजेदार गतिविधियों से भरा हुआ था और इसमें बच्चर्चा को अपने पसंदीदा माई लिटिल पोनी के दिलचस्प पात्रों रेनबो डैश और ट्वाइलाइट स्पार्कल से मिलने का एक विशेष अवसर मिला।
इस कार्यक्रम में बड़े पासों (डाइस) के साथ एक आदमकद सांप और सीढ़ी का खेल, चुनौतीपूर्ण जिगसॉ पहेलियां और यंग ट्विस्टर और ट्रिविया जैसे एक मिनट के एमसी गेम दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक खेले गए। आर्ट ऑवर के दौरान, बच्चों को अपने पसंदीदा पोनीज को रंगने और उनकी आर्टवर्क घर ले जाने का मौका मिला। आर्ट एंड क्राफ्ट वर्कशॉप में क्रिएटिव गतिविधियां पेश की गई, जिसमें मिट्टी से पोनी बनाना भी शामिल था। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण, माई लिटिल पोनी के साथ मिलो और अभिवादन करो, जिसमे बच्चों को शाम 5 बजे से चार विशेष स्लॉट के दौरान रेनबो डैश और ट्वाइलाइट स्पार्कल के साथ जादू का अनुभव करने का मौका मिला। इसके साथ ही, परिवारों ने सीपी 67 की इस सीजन की पहली फ्लैट 50 प्रतिशत सेल का लाभ उठाया। सीपी 67 के शानदार और विशाल फूड कोर्ट में रोमांचक एफएंडबी विकल्पों और पीवीआर में शानदार मूवी अनुभव के साथ, जिसमें ट्राइसिटी का एकमात्र पीवीआर लक्स अनुभव भी शामिल है, सीपी 67 सबसे खास और शानदार वीकएंड का आनंद लेने की जगह साबित हुआ। उन्होंने कहा कि बच्चों के लिए माई लिटिल पोनी के साथ मीट एंड ग्रीट करें सीपी 67 की सीजन की पहली फ्लैट 50 प्रतिशत सेल 29 और 30 जून को आयोजित की जा रही है।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *