मोहाली जिले की आप पार्टी की लीडरशिप सहित पार्टी वर्करों ने सामूहिक वर्त लिया हिस्सा पीएम मोदी को यदि किसी से डर है तो वह है केजरीवाल एडवोकेट गोविंदर मित्तल

By Firmediac news Apr 7, 2024
Spread the love

मोहाली 7 अप्रैल। केजरीवाल को आर्शीवाद सामूहिक वर्त मामले में आज मोहाली के फेस-3बी2 में आम आदमी पार्टी के पार्टी वर्कर और समूची लीडरशिप की ओर से जिला स्तरीय धरना दिया गया और वर्त को सफल बनाया गया।
गौरतलब है कि यह सामूहिक वर्त धरना आप पार्टी की समूची लीडरशिप और पार्टी वर्करों की ओ से सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक रखा गया । इस दौरान पार्टी वर्करों का हौंसला बढाने और धरने को सफल बनाने के लिए मोहाली पहुंचे आप नेता सुभाष शर्मा डेराबस्सी, सीनियर एडवोकेट व आप पार्टी लीडर गोविंदर मिततल, फूलराज सिंह, अन्नु बब्बर, कश्मीर कौर, रहमत जुनेजा सहित दर्जनों अन्य लीडरों ने केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की ।
आप लीडरों ने कहा कि बेशक केन्द्र की मोदी सरकार आप पार्टी को नीचा दिखाने के लिए केन्द्र की एजेंसियों से तरह तरह के हथकंडे अपना ले और उनका गलत इस्तेमाल कर ले, लेकिन आगामी लोक सभा चुनावों में भाजपा को करारी हार होगी और पंजाब में आप 13 की 13 सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि देश के पीएम नरेन्द्र मोदी को आज यदि किसी राजनीतिक पार्टी से खतरा है तो वह है केजरीवाल की आप पार्टी। यहीं कारण है कि केन्द्र की ओर से नए नए हथकंडे अपना कर आप नेताओं को जेल में डाला जा रहा है, ताकि वह चुनाव का प्रचार सही तरीके से न कर सके और पार्टी को भारी नुकसान हो। उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि सामूहिक वर्त का आहवान किया गया था जिसको सफल बनाने के लिए पार्टी की समूची लीडरशिप व पार्टी वर्कर  धरना दे रहे हैं और आगे भी लोगों को जागरूक करने तथा लोकतंतर को बचाने के लिए अपनी लडाई लडते रहेंगें।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *