मोहाली पुलिस ने 5 किलो 400 ग्राम अफीम के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया, तीन के पुलिस रिमांड पर

By Firmediac news Mar 30, 2024
Spread the love

 

मोहाली 30 मार्च ( गीता ) । मोहाली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 5 किलो 400 ग्राम अफीम बरामद की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी इन्वेस्टिगेशन हरसिमरत सिंह ने बताया कि इन लोगों को सीआईए स्टाफ मोहाली के प्रभारी इंस्पेक्टर हरमिंदर सिंह की देख रेख में सीआईए टीम ने खरड़ से गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस एसएसपी डाॅ. संदीप कुमार गर्ग के नेतृत्व में बुरे अनसरों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और अलग-अलग स्थानों पर नाकाबंदी कर लोगों की जांच की जा रही है । उन्होंने कहा कि हरभज सिंह के नेतृत्व में सीआई स्टाफ की एक टीम ने बलौंगी बैरियर के पास नाकाबंदी की थी, जिसके दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गोम्या सैंडी पुट्टी और सीता राम (दोनों झारखंड निवासी) झारखंड से अफीम लेकर आए हैं। पंजाब में अपने नियमित ग्राहकों को सप्लाई करते हैं और उन्हें बलौंगी क्षेत्र में भी अफीम की सप्लाई करनी होती है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों को बलौंगी बैरियर से अफीम के साथ पकड़ा और तलाशी लेने पर दोनों के पीछे के बैग से 2 किलो 700 ग्राम अफीम (प्रति बैग कुल 5 किलो 400 ग्राम) बरामद हुई । इस संबंध में बलौंगी थाने में एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।
उन्होंने बताया कि पुलिस पूछताछ में पता चला कि ये दोनों मिल कर झारखंड से सस्ते दाम पर अफीम की खेप लाते हैं और पंजाब में अपने नियमित ग्राहकों को महंगे दाम पर सप्लाई करते हैं । इससे पहले भी वे पंजाब में अफीम की कई खेप सप्लाई कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर तीन दिन का रिमांड हासिल किया है और उनसे आगे की पूछताछ की जा रही है।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *