रिर्जेवेशन चोर पकडो मोर्चा धरना 12वंे दिन, लोहडी पर सीएम के पोस्टर और पुतले फूकने की चेतावनी

By Firmediac news Jan 1, 2024
Spread the love

 

मोहाली 1 जनवरी ( गीता ) । मोहाली के फेस-7/8 की टरैफिक लाइटों के पास पिछले 11 दिनों से लगाया जा रहा पक्का रिर्जेवेशन चोर पकडो मोर्चा धरना सोमवार को 12वंे दिन प्रवेश कर गया । धरना स्थल पर बैठे मोर्चे के लोग जिनमें अत्याचार एवम भ्रष्टाचार विरोधी फ्रंट पंजाब प्रधान एवम एसीबीसी महापंचायत पंजाब के कार्यकारिण सदस्य बलविंदर सिंह कुंभडा, रेशम सिंह काहलों, अवतार सिंह सहोता, अजैब सिंह बठोई, अवतार सिंह सैंपला, बलजीत सिंह ककराली, पिं्रसीपल बनवारी लाल, सुरिंदर सिंह कंडाला सरपंच और मुख्तयार सिंह ककराला ने बताया कि वह पंजाब के लोगों और पंजाब सरकार के हित में अपनी जायज मांगों को लेकर पक्का मोर्चा लगा कर बैठे हैं और आवाज कों बुलंद कर रहे हैं, ताकि जो लोग पंजाब में एसी, बीसी लोगों का बनता हक गलत तरीके से सरकारी नौेकरियां कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्यवाही हो सके और गरीब लोगों को इंसाफ मिल सके ।
बलविंदर सिंह कुंभडा ने पंजाब की मौजूदा सरकार पर तीखे शब्दों से प्रहार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में आम लोगों का मसीहा बनने का जो सपना दिखाया था उस पर खरा नहीं उतर रही है और उनकी जायज मांगों की ओर से अभी तक मोहाली में किसी भी संबंधित विभाग के अधिकारी व सरकार के नुमाइंदे ने गौर नहीं किया , जिसके चलते लोगों में मोर्चे के नेताओं में काफी रोष व्याप्त है। उन्होंने कहा कि शहीदी जोड मेले के चलते संघर्ष को तेज नहीं किया गया, लेकिन यदि सरकार ने उनकी जायज मांगों की ओर से गौर न किया तो आगामी लोहडी मौके पंजाब के सीएम के पोस्टर और पुतले फूक कर अपना रोष सरकार के खिलाफ व्यक्त किया जाएगा और सारी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी । उन्होंने कहा कि जल्द ही अन्य यूनियनों और अन्य राज्यों के लोगों की भी मदद ली जाएगी और धरने को और तेज किया जाएगा ।

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *