रेमंड ने मोहाली में प्रीमियम स्टोर को लांच किया अब आपके पड़ोस में हॉलमार्क रेमंड फैब्रिक और टेलरिंग स्टोर स्पेशल रेमंड वीमेन बिजनेस वियर कलेक्शन को क्लाइंट के लिए करेगा कस्टमाइजः प्रबंधक

By Firmediac news Feb 25, 2024
Spread the love

 

Firmedia C News Channel Team

मोहाली 25 फरवरी। मोहाली में एक नवीनतम रेमंड फ्लैगशिप स्टोर का भव्य उद्घाटन हुआ है। एयरपोर्ट रोड, सेक्टर 80 पर स्थित, रेमंड मोहाली (रेमंड 80) प्रभावशाली 4000 वर्ग फुट में फैला हुआ है, और पंजाब के सबसे बड़े रिटेल गंतव्यों में से एक है।
प्रसिद्ध गायक और अभिनेता कुलविंदर बिल्ला द्वारा उद्घाटन किया गया। जो उद्यमी इस नए स्टोर का संचालन करेंगे वो सेक्टर 14 पंचकुला में रेमंड आउटलेट भी चला रहे हैं। दो मंजिलों ग्राउंड और बेसमेंट में फैला यह स्टोर एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव का वादा करता है।
रेमंड पंचकुला और मोहाली स्टोर्स के सीओओ इंद्रजीत सिंह बराड़ ने साझा किया, मोहाली आउटलेट सिर्फ एक स्टोर नहीं हैय यह एक नामित रेमंड ऑथोराइज्ड टेलरिंग हब है। विशेष डिजाइन और पर्सनल सर्विसेज के साथ, हमारा लक्ष्य न केवल मोहाली बल्कि खरड़, राजपुरा, बनूड़, जीरकपुर और यहां तक कि पटियाला जैसे पड़ोसी क्षेत्रों के ग्राहकों को भी आकर्षित करना है। हमारी विस्तार योजनाएं चल रही हैं, दो और आउटलेट एक खरड़ में और एक जीरकपुर में खुलने वाले हैं। इसके अतिरिक्त, अगस्त 2024 तक चंडीगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र में 1500-2000 वर्ग फुट में फैली एक व्यापक कार्यशाला शुरू होने की उम्मीद है।
बराड़ ने ग्राहकों को दिए जाने वाले अनूठे फायदों पर जोर देते हुए कहा, रेमंड 80 में, हम कपड़े से लेकर तैयार परिधान तक सब कुछ प्रदान करते हैं। हमारे टेलर मास्टर क्राफ्टमैनशिप सुनिश्चित करने के लिए रेमंड विशेषज्ञों द्वारा कठोर प्रशिक्षण से गुजरते हैं। सिलाई अनुभाग के प्रमुख मास्टर अकरम और सेठ पाल हैं। बराड़ ने बताया कि जहां तक पुरुषों के फॉर्मल फैशन में नवीनतम ट्रेंड्स की बात है तो दो बटन और दो कट वाले कोट की मांग सबसे ज्यादा है। “वर्तमान में लोग यही मांगते हैं। क्रीजलेस और रिंकल फ्री शर्ट भी उपलब्ध हैं । बराड़ ने कहा कि ष्हमारे स्टोर में डिजाइनर सूट, जैकेट, शेरवानी और ट्रेडिशनल मुकतसरी कुर्ते की एक विविध रेंज मौजूद है। रेडीमेड पहनावे से लेकर विशेष सिलाई तक, हम नवीनतम रुझानों और कपड़ों और सहायक वस्तुओं का एक पूरा संग्रह पेश करते हैं, जिसमें बेड लिनेन, कंबल और सूट से संबंधित ढेर सारे सामान शामिल हैं।
पुरुषों के परिधान के अलावा, स्टोर महिलाओं के फॉर्मल बिजनेस सूट भी क्लाइंट्स के लिए कस्टमाइज करेगा । बराड़ ने बिक्री लेनदेन में पारदर्शिता पर जोर देने पर भी चर्चा की, उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाता है कि ग्राहकों को कपड़े की गुणवत्ता और मूल्य निर्धारण विवरण के बारे में पता चले। जहां पुरुषों का कलेक्शन 10,000 रुपये से शुरू होता है और 2.5 लाख रुपये तक जाता है, वहीं जल्द ही एथनिक परिधान पेश करने की योजना पर काम चल रहा है। गुणवत्ता के प्रति रेमंड की श्प्रतिबद्धताश् फैब्रिक के चयन में स्पष्ट है। रेमंड मोहाली सिर्फ परिधान तक ही सीमित नहीं है, इसमें पार्क एवेन्यू और कलर प्लस जैसे ब्रांडों की पेशकश के साथ-साथ टाई और कफलिंक से लेकर वॉलेट तक एक्सेसरीज की एक विस्तृत श्रृंखला भी शामिल है।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *