रैजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन फेस-1 के सर्वसम्मति से रघूबीर सिंह बने प्रधान, सतबीर सिंह महासचिव पार्षद मीना कौंडल के विकास कार्यो की हुई सराहना, किया गया विशेष तौर पर सम्मानित

By Firmediac news Jun 24, 2024
Spread the love

 

 

मोहाली 24 जून गीता । मोहाली फेस-1 की रैजिडैंट वैलफेयर एसोसिएशन संविधानिक नियमों को पालन करते हुए आज एसोसिएशन का चुनाव करवाया गया , जिसमें सभी सदस्यों और पूर्व पदाधिकारियों ने बढ चढ कर हिस्सा लिया । इस दौरान वार्ड की मौजूदा महिला पार्षद मीना कौडल ने विशेषतौर पर शिरकत किया ।
गौरतलब है कि एसोसिएशन की पहली बॉडी को भंग करते हुए नई बॉडी में रघूबीर सिंह को सर्वसम्मति से प्रधान और सतबीर सिंह को महासिचव नियुक्त किया गया। जबकि एसोसिएशन के पूर्व प्रधान अशोक कौंडल को एसोसिएशन का वर्तमान में चेयरमैन के पद पर नियुक्त किया गया है। एसोसिएशन के चुनाव के बाद जानकारी देते हुए एसोसिएशन के मौजूदा चेयरमैन अशोक कौंडल ने बताया कि एसोसिएशन के संविधान मुताबिक हर दो साल बाद चुनाव करवाना होता है और इससे पहले वह एसोसिएशन के पद प्रधान पर रह कर कार्य किया, जिसके लिए एसोसिएशन के पदाधिकारियों और सदस्यों ने उनको सिरोपा दे कर और निशानदेही भेंट करके सम्मानित किया । उन्होंने बताया कि जबकि मौजूदा महिला पार्षद मैडम मीना कौंडल को वार्ड में विकास कार्यो और उनकी बढिया कार्य प्रणाली की सराहना करते हुए सम्मानित किया गया। इस दौरान पार्षद मीना कौंडल ने कहा कि उनको उनके वार्ड वासियों से हर तरह का सहयोग मिलता है जिसके चलते वह इलाके के विकास कार्यो को करवा पाती हैं, उन्होंने बताया कि उनका और उनके परिवार का पूरा प्रयास रहता है कि जब इलाके के लोगों ने उनको वार्ड की सेवा करना का मौका दिया है, तो वार्ड के विकास कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर हल करवाएं । इसके अलावा वार्डवासियों की समस्याओं को हल करवाते हुए वार्ड को एक आदर्स वार्ड बनाएं । उन्होंने बताया कि वार्ड के कुछ विकास कार्य रह गए हैं जिनको पूरा करवाने के लिए उनकी ओर से नगर निगम टीम से तालमेल किया जा रहा है और जल्द पूरा करवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा िक वह इलाके की रैजिडैंट वैलफेयर एसोसिएशन के बहुत आभारी हैं जिन्होंने उनको यह सम्मान दे कर उनका और हौंसला बढाया है ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *