रोशन झा बने युवा मोर्चा भाजपा मंडल-1 मोहाली प्रधान कहा , देश की सबसे ताकतवर पार्टी आज यदि कोई है तो वह है भाजपा

By Firmediac news Mar 30, 2024
Spread the love

मोहाली 30 मार्च ( गीता ) । देश की सबसे ताकतवर पार्टी आज यदि कोई है तो वह है भाजपा पार्टी। यही कारण है कि आज भाजपा पार्टी में एक ओर जहां बडे-बडे राजनीति अपनी पार्टियों और राजनीति के ओहदों को छोड कर सेवक के तौर पर शामिल हो रहे हैं । उपरोक्त विचार भाजपा जिला मोहाली जिलाध्यक्ष संजीव वशिष्ट और भाजपा मंडल-1 मोहाली अध्यक्ष अनिल कुमार गुडडू ने रोशन झा जो कि भाजपा पार्टी मोहाली मंडल-1 के युवा मोर्चा के अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं को नियुक्त करते हुए व्यक्त किए। इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा से ताहिल शर्मा, मंडल अध्यक्ष अनिल कुमार गुड्डू, जिला मोहाली सेक्टरी जगदीप औजला, कर्नल भूपेन्द्र साही, गगन दीप शर्मा सरपंच मनाना, बिल्लू, संजीव जोशी, रमन शैली, सिंगला, मदन गोयल के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे ।
भाजपा नेताओं ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पंजाब में भाजपा की पूरी लहर है और इसका असर भी पंजाब में दिखाई देने लगा है । उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में भाजपा पार्टी में और कई दिग्गज राजनीतिक पार्टी का दामन थामेगें और पार्टी की मजबूती के लिए इसी तरह कार्य किया जाता रहेगा। वहीं नवनियुक्त युवा मोर्चा भाजपा मंडल-1 मोहाली रोशन झा ने आए हुए भाजपा नेताओं का आभार व्यक्त किया और पार्टी के लिए और मजबूती के साथ काम करने का भरोसा दिलाया ।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *