विधायक कुलवंत सिंह ने आम आदमी पार्टी की सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम में गांव नानूमाजरा और सुखगढ़ का दौरा किया देश की उच्च न्यायपालिका ने लोकतंत्र को बचाने के लिए दिया ऐतिहासिक फैसलाः कुलवंत सिंह

By Firmediac news Feb 21, 2024
Spread the love

 

मोहाली 21 फरवरी ( गीता ) । मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी सरकार की ओर से शुरू किए गए आप सरकार द्वारा लोगों के कार्यक्रम के तहत आज मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह ने नानुमाजरा और सुखगढ़ गांवों का दौरा किया। इनमें 44 अधिकारी भी शामिल थे। इलाके के गांवों के लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए अलग-अलग विभाग और संबंधित कर्मचारी मौजूद थे, लोग सुबह से ही इन शिविरों में अपना काम करवाने के लिए इंतजार कर रहे थे। इस मौके पर पत्रकारों ने विधायक मोहाली कुलवंत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार लोगों के घरों में जा कर उनके काम करने के लिए प्रतिबद्ध है और मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी सरकार सरकार के घर-घर कार्यक्रम के तहत गांवों और शहरों में कैंप लगाए जा रहे हैं, जिसके तहत कैंप लगाए जा रहे हैं आज गांव नानुमाजरा और सुखगढ़ में लोगों के रोजमर्रा के काम निपटाने के लिए लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह सिलसिला पिछले दिनों किया गया था, इसे कई दिनों से पूरे पंजाब में लागू किया गया है और ऐसे शिविरों की निरंतरता आने वाले समय में भी जारी रहेगी, ताकि लोगों को अपना काम करवाने के लिए सरकारी कार्यालयों में जाने की परेशानी से बचाया जा सके और उनकी मदद भी की जा सके। लोगों का सरकारी कार्यालयों के चक्कर लगाने में अपना समय बर्बाद न करें।
विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि देश में लोकतंत्र को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है और फिर से आम आदमी पार्टी एवम कांग्रेस गठबंधन का संयुक्त उम्मीदवार चंडीगढ़ नगर निगम का मेयर बन गया है। उन्होंने चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर के चुनाव को लेकर कहा कि जनता द्वारा चुना गया उम्मीदवार ही जनता का प्रतिनिधि बन सकता है और बनना भी चाहिए। माननीय सुप्रीम कोर्ट का फैसला सराहनीय है। इस मौके पर गांव नानू माजरा और गांव सुखगढ़ में लगाए गए कैंप के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता-कुलदीप सिंह समाना, अवतार सिंह मौली-ब्लॉक अध्यक्ष, हरमेश सिंह कुंभडा, सन्नी मौली ,सुमित सोढ़ी, नरिंदर सिंह, सिमरदीप सिंह, हरपाल सिंह, बलजीत सिंह हैप्पी भी मौजूद थे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *