विश्वास फाउंडेशन ने वितरित किए जरूरतमंदों को 150 गर्म कंबल

By Firmediac news Dec 31, 2023
Spread the love

 

मोहाली 31 दिसंबर (गीता)। सदैव मानवता की सेवा की भावना तथा समर्पण और सहयोग के उद्देश्य से विश्वास फाउंडेशन ने आज गुरुदेव श्री स्वामी विश्वास जी के आशीर्वाद से 150 गर्म कंबल ठण्ड से बचाव हेतू आज मोहाली में वितरित किए। यह कम्बल विश्वास मेडिटेशन सेंटर सेक्टर 66 मोहाली के आस पास तरपाल से बनी झुग्गिओं में गुजर बसर कर रहे जरूरतमन्द परिवारों को वितरित किए गए। कम्बल मिलते ही सभी के चेहरे पर राहत एवम खुशी झलक रही थी। इन बेसहारों तथा वंचितों पर सबकी नजर नहीं जा पाती।
विश्वास फाऊंडेशन की अध्यक्ष साध्वी नीलिमा विश्वास जी के निर्देशन में यह पुण्य कार्य किया गया। उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा प्रत्येक वर्ष 1200 कंबल जरूरतमंदों को बांटे जाते है इस वर्ष 1000 कंबल जरुरतमन्द लोगों को बांटे जा चुके है। जरूरतमंदों की मदद में सदैव अपनी खुशी ढूंढना हमारा परम् धर्म होना चाहिए। विश्वास फाउंडेशन सदैव निस्वार्थ भावना से कार्यरत रहती है। इस अवसर पर विश्वास फाउंडेशन के कई अनुयायी उपस्थित रहे।

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *