शराब के शौक़ीन मान की पंजाब में नशे खत्म करने की कभी नियत नहीं थी : डॉ. सुभाष शर्मा बोले,मान और केजरीवाल भी कांग्रेस और अकालियों की तरह धोखेबाज़ निकले कहा,पंजाब में नशों का खात्मा केवल भाजपा ही कर सकती है

By Firmediac news May 13, 2024
Spread the love

बंगा/गढ़शंकर : श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डॉ.सुभाष शर्मा ने सोमवार को बंगा और गढ़शंकर में आयोजित राजनैतिक सभाओं में अपनी उपस्तिथि दर्ज करवाई। चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेता डॉ.सुभाष शर्मा ने पंजाब में बढ़ते नशे के लिए मान सरकार को घेरा । उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधते हुए कहा कि शराब के शौक़ीन मान की पंजाब में नशे खत्म करने की कभी नियत ही नहीं थी।  उन्होंने कहा  राज्य में पहले नशा चोरी छिपे बिकता था परंतु आज भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार की कमजोरी से वही नशा गली-गली पहुंच गया है। आज पंजाब का ऐसा कोई शहर और गाँव नहीं बचा है जहाँ नशे के सौदागर न हों और यह लोग सरकार की मदद से ही हमारी युवा पीढ़ी को बर्बाद कर रहे है। दो साल पहले पंजाब के विधानसभा चुनावों में न केवल भगवंत मान बल्कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल ने राज्य के लोगों को नशा खत्म करने की गारंटी दी थी परंतु गारंटियां देने वालों की आज कोई गारंटी लेने को तैयार नहीं। शर्मा ने नशे के मुद्दे पर कांग्रेस और अकालियों को धोकेबाज़ बोलते हुए कहा कि यह दोनों पार्टीयों के नेताओं ने भी इस मुद्दे पर राजनीति करने के सिवा और कुछ नहीं किया। वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने देशवासियों को अयोध्या में श्रीराम मंदिर,जम्मू-कश्मीर में धारा 370 खत्म करने, तीन तलाक की बुराई को खत्म करने, गरीबी मिटाने के ऐसे वादे पूरे किए जिन्हें अभी तक भारतीय राजनीति में असंभव माना जा रहा। केंद्र में भाजपा की सरकार के दस सालों का कार्यकाल साक्षी है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने असम्भव भी सम्भव कर दिखाया। दुनिया को आंखें दिखाने वाले चीन और आतंकवाद के जरिए भारत को बार-बार परेशान करने वाले पाकिस्तान का समुचित इलाज किया गया। आज दोनों देश भारत के सामने असहाय से नजर आने लगे हैं। भाजपा पंजाब में नशे को देश के खिलाफ युद्ध की तरह लेगी और इस अभियान को इसी तर्ज पर चलाया जाएगा। भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुभाष शर्मा ने लोगों को विश्वास दिलवाया है कि नशे के खिलाफ युद्ध का शंखनाद इसी एतिहासिक और पवित्र भूमि से 4 जून को उनकी जीत के साथ शुरू होगा। उन्होंने नशे के सौदागरों से अपने उलटे दिन गिनने की चेतावनी दी।
आज बंगा और गढ़शंकर में आयोजित जनसभाओं में बड़ी गिनती में भाजपा कार्यकर्ता और लोग उपस्थित थे।

मोहाली से अमेरिका,कनाडा और ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट्स शुरू करवाऊंगा : डा. सुभाष शर्मा

श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि अगर वह सांसद बनते हैं तो वह नागरिक उड्डयन मंत्रालय और मोदी सरकार से बात करके मोहाली एयरपोर्ट से कनाडा,अमरीका,इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया आदि देशों के लिए डायरेक्ट फ्लाइट्स शुरू करवाएंगें ताकि पंजाबियों को दिल्ली न जाना पड़े। फ्लाइट शुरू होने से सबका  पैसा और वक़्त दोनों  बचेंगे। इस के साथ मोहाली को लाभ मिलेगा और हमारे एनआरआई भाई बहन भी श्री आनंदपुर साहिब की पवित्र धरती के दर्शन आसानी से कर सकेंगे।

फोटो कैप्शन डॉ.सुभाष शर्मा-1: सोमवार को गढ़शंकर में आयोजित चुनावी बैठक में पार्टी प्रत्याशी डॉ.सुभाष शर्मा अपने समर्थकों के साथ।

फोटो कैप्शन डॉ.सुभाष शर्मा-2: पार्टी प्रत्याशी डॉ.सुभाष शर्मा सोमवार को गढ़शंकर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *