शेर-ए-पंजाब टी20 कपरू सलामी बल्लेबाज कार्तिक और शिवेन ने स्ट्राइकर्स को दिलाई जीत – रॉयल फैंटम्स ने 7 विकेट से झेली हार, कप्तान का अर्धशतक काम नहीं आया

By Firmediac news Jun 15, 2024
Spread the love

 

मोहाली 15 जून गीता। कार्तिक शर्मा (48 गेंदों पर 79 रन) और शिवेन रखेजा (24 गेंदों पर 51 रन) के बीच पहले विकेट के लिए 77 रन की साझेदारी की बदौलत जेके सुपर स्ट्राइकर्स ने शनिवार को मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम शानदार जीत दर्ज की। उन्होंने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) द्वारा आयोजित दूसरे शेर-ए-पंजाब टी20 कप के दौरान खेले गए मैच में रॉयल फैंटम्स को सात विकेट के बड़े अंतर से हराया।
अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए कार्तिक ने 164 के स्ट्राइक-रेट से छह छक्कों और चार चौकों की मदद से नाबाद 79 रन की पारी खेली। उन्होंने सुनिश्चित किया कि वे लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी पारी में क्रीज पर डटे रहें और इस तरह वे लक्ष्य का पीछा करने में सफल रहे। इस बीच उनकी पारी में 10 चौके और 1 छक्का शामिल था, शिवेन ने 51 की पारी के दौरान 212 की शानदार स्ट्राइक-रेट से रन बनाए। पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल फैंटम्स ने 20 ओवरों में 157/3 का स्कोर बनाया, जिसमें कप्तान अनमोलप्रीत सिंह ने 33 गेंदों पर सबसे अधिक व नाबाद 55 रन बनाए। उन्होंने दो छक्के और पांच चौके लगाए। सलामी बल्लेबाज जसकरनवीर पॉल ने भी 47 गेंदों पर 51 रन बनाकर अच्छा प्रदर्शन किया। अनमोलप्रीत का साथ सोहराब धालीवाल ने दिया, जिन्होंने 228 के स्ट्राइक-रेट से 14 गेंदों पर 32 रन बनाए। दोनों ने फैंटम्स को 157 तक पहुंचाया।
जवाब में स्ट्राइकर्स ने 16.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सलामी बल्लेबाज कार्तिक और शिवेन ने विपक्षी गेंदबाजों पर जमकर प्रहार किया और 6.2 ओवरों में 77 रन जोड़े। फैंटम्स के गेंदबाज स्ट्राइकर्स के सलामी बल्लेबाजों के हमले को रोकने में विफल रहे। कप्तान सनवीर सिंह (8), शाहबाज संधू (10) और आरुष सभरवाल (3) जीत में ज्यादा योगदान नहीं दे सके, लेकिन कार्तिक ने स्ट्राइकर्स के लिए जीत का सिलसिला जारी रखा।

 

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *