श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हल्का से उम्मीदवार किरण जैन ने चुनाव मैदान में शिव सेना हिन्दोस्तान ने उतारा टिकट मिलते ही पार्टी वर्करों और नेताओं में खुशी, कहा एक साथ सभी देगें साथ, सीट पर होगी जीत

By Firmediac news Apr 14, 2024
Spread the love

 

मोहाली 14 अप्रैल ( गीता ) । शिव सेना हिन्दोस्तान एवम हिन्दोस्तान शक्ति सेना के संयुक्त उम्मीदवार श्रीमति किरण जैन को पार्टी के राष्टरीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने बनाया है और बकायदेतौर पर उनको श्री आनंदपुर साहिब से चुनाव लडाए जाने के लिए टिकट दिया जा चुका है जिसको लेकर पार्टी वर्करों और स्थानीय नेताओं में खुशी का माहौल है और सभी एक साथ हो कर अपने उम्मीदवार को भारी बहुमतों से जीत दिलाने का दावा कर रहे हैं।
टिकट मिलने के बाद श्रीमति किरन जैन के निवास स्थान पर पहुंचे शिव सेना हिन्दोस्तान के जिला मोहाली ईकाई के जिला चेयरमैन अश्वनी चैधरी, बी एन गिरी जिला प्रधान मोहाली, अखिलेश सिंह जिला प्रभारी, वेद प्रकाश विश्वकर्मा इंडस्ट्री प्रधान जिला मोहाली सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने मैडम किरन जैन का स्वागत किया और उनको टिकट मिलने की बधाई भी दी । उन्होंने कहा कि जल्द ही उनका चुनाव मैनिपिफस्टों भी जारी किया जाएगा और अन्य लोकसभा सीटों पर भी उम्मीदवारों को उतारने की तैयारी हो चुकी है और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी।
स्थानीय शिव सेना हिन्दोस्तान पार्टी के जिला मोहाली इकाई के नेताओं ने कहा कि शिव सेना हिंदुस्तान के सभी घोषित उम्मीदवार चुनाव में बाकी पार्टियों को जबरदस्त टक्कर देंगे। मोहाली से बहुत ही मेहनती एवम जुझारू उम्मीदवार श्रीमती किरण जैन को मैदान में उतारा गया है जो कि जमीनी स्तर पर जरूरतमंद लोगो के लिए कोई भी संघर्ष करने को हमेंशा तत्पर रहते हैं और पार्टी ने भी मातृशक्ति का सम्मान करते हुए जुझारू एवम कर्मठ महिला नेता को पार्टी उम्मीदवार बनाया। उन्होंने कहा कि श्रीमती किरण जैन को उनके निवास स्थान पर पहुंचने पर सभी मोहल्ला निवासियों ने खुशी से उनका स्वागत किया और मिठाइयां बांट कर खुशी मनाई और पवन गुप्ता जी का बहुत-बहुत आभार प्रगट किया ।
इस मौके जिला मोहाली चेयरमैन अश्विनी चैधरी ने बताया कि अपने पार्टी के उम्मीदवार को चुनाव जीताने के लिए सभी नेता और पार्टी वर्कर कंधे से कंधा मिला कर एक जुटता के साथ चुनाव में मदद करेगें और श्री आनंदपुर साहिब की सीट जीत पर पार्टी के राष्टरीय अध्यक्ष पवन गुप्ता की झोली में डालेगें और हल्के के संपूर्ण विकास पर जोर दिया जाएगा। इस दौरान लोकसभा हल्का श्री आनंदपुर साहिब से उम्मीदवार मैडम किरन जैन ने पार्टी नेताओं, वर्करों और पार्टी के राष्टरीय अध्यक्ष का तहदिल से आभार व्यक्त किया है और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का भरोसा भी दिया।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *