श्री आनंदपुर साहिब लोक सभा हल्का आप पार्टी उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग ने मोहाली में पार्टी लीडरों-वर्करों का बढाया हौंसला, विरोधियों को दिया करारा जवाब क्हा आप पार्टी की नीति और नियत साफ है, जो काम कई सालों से नहीं हुए आप की सरकार ने करके दिखाए

By Firmediac news Apr 15, 2024
Spread the love

मोहाली 15 अप्रैल। आम आदमी पार्टी एवम पंजाब सरकार की नीति और नियत पूर्ण तौर पर साफ है और जो काम पंजाब में कई सालों से राज करने वाले राजनीतिक पार्टियां नहीं कर सकी, वह काम आम आदमी पार्टी की सरकार ने दो सालों के भीतर करके दिखाया और उसका आनंद व लाभ आज पंजाब में किसी एक राजनीतिक पार्टी के लोग/वर्कर नहीं, बल्कि हर वर्ग के लोग लाभ ले रहे हैं । उपरोक्त विचार आम आदमी पार्टी के पार्टी स्पोक्सपर्सन रहे और मौजूदा श्री आनंदपुर साहिब लोक सभा के उम्मीदवार सीनियर यूथ लीडर मलविंदर सिंह ने कंग ने मोहाली में पार्टी लीडरों और वर्करों की चुनाव संबंधित बुलाई बैठक में उपस्थित भारी इक्टठ को संबोधित करते हुए व्यक्त किया।
लेक सभा उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग ने एक ओर जहां अपने विरोधियों को जमक र तीखे शब्दों का प्रहार करते हुए करारा जवाब दिया, वहीं पार्टी लीडरों और वर्करों का हौंसला बढाया है कि यदि पार्टी ने उनको टिकट दिया है तो कुछ सोच समझ कर ही टिकट दिया है और वह चिंता न करें, क्योंकि आम आदमी पार्टी की सरकार और पंजाब के सीएम की नीति और नियत साफ है और यहीं कारण है कि चुनाव मैदान में आने से पहले मैने माता के दर्शन और गुरू धामों से माथा टेक कर शुरू की है। इस दौरान मलविंदर सिंह कंग ने एक ओर जहां आम आदमी पार्टी के दो साल के कार्यकाज को गिनाया , वहीं विरोधियों पार्टियों की ओर से बनाई गई निजी संपति और उस समय के पंजाब हालातों पर भी गंभीरतापूर्वक जानकारी दी। कंग ने कहा कि उनके लोकसभा हल्के में नौ विधानसभाएं आती हैं और सभी विधायकों और वहां पार्टी लीडरों एवम वर्करों ने चुनावी कमान को संभाल लिया है और जो वह चुनावी वादे कर रहे हैं उनको एक-एक करके पूरा किया जाएगा। गौरतलब है कि लोकसभा उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के प्रभावशाली भाषण और दूरदर्शी पंजाब हित सोच के प्रति विचार जानकार कर पार्टी के स्थानीय लीडर व पार्टी वर्कर काफी खुश नजर आए और एक के बाद एक जयकारे और तालियों की गडगहाड से कंग का भ हौंसला बढाया और संकेत दिया  िक वह उनके साथ दिन रात कंधे से कंधा मिल कर चुनाव मैदान में खडे हैं।
पार्टी वर्करों की मिलनी समारोह में श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हल्का उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग से पहले पार्टी के सीनियर लीडर सुभाष शर्मा, विनीत वर्मा, एडवोकेट गोविंदर मिततल, जिला योजना बोर्ड मोहाली की चेयरपर्सन मैडम प्रभजोत कौर सहित मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह ने पार्टी वर्करों में जान फूंकी और पार्टी की नीति और नियत के साथ-साथ ईमानदारी से काम करने और भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब, रंगला पंजाब और पंजाब के लोगों के हितों की बात करने वाली पार्टी व सरकार बताया। इसके अलावा मोहाली के फेस-11 स्थित बावा व्हाइट हाउस के पार्टी वर्करों और लीडरों से खचाखच भरे हाल में जिस समय मलविंदर सिंह कंग विधायक कुलवंत सिंह के साथ मीटिंग हाल में हाजिर हुए, पार्टी वर्करों ने जोर-जोर से आम आदमी पार्टी के जिंदाबाद के नारे से स्वागत किया और विधायक कुलवंत सिंह ने श्री कंग को गुलदस्ता और सिरोपा भेंट करके स्वागत किया। इसके अलावा मलविंदर सिंह कंग की अपने के साथ-साथ पार्टी वर्करों व अन्य लीडरों से भरपूर मदद करने का वायदा किया। इस दौरान अन्य आप लीडरों में फूलराज सिंह, अकविंदर सिंह गौसल, हरमेस सिंह कुंभडा,कुलदीप सिंह समाना, पार्षद सरबजीत सिंह समाना, हरसुख इंन्द्र सिंह बब्बी बादल,  रहमत जुनेजा, स्वर्ण लता,अवतार सिंह मौली सरपंच, अनवर अली,सुखदेव सिंह पटवारी,तरलोचन सिंह बैदवान मटौर, हरपाल सिंह चन्ना, सुरिंदर सिंह मटौर, डा रविंदर फैमिली क्लीनिक, गुरमेल सिंह सिद्वू के अलावा सैंकडों गणमान्य व्यक्ति व आम आदमी पार्टी के लीडर जिसमें महिलाएं-पुरूष और नौजवान भी शामिल थे कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *