श्री गणेश महोत्सव में कमेटी सरप्रस्त की ओर से 11 लाख रूप्ए की भेंटः अध्यक्ष रमेश वर्मा

By Firmediac news Aug 23, 2023
Spread the love


कमेटी चेयरमैन राजेश बजाज ने 5 लाख रूप्ए देने का किया वायदा
भव्य कार्यक्रम करवाने के लिए दानी सज्जनों ने बढाया हाथ,
आस्था ऐसी की हर कोई ले रहा बढ चढ कर सेवा

मोहाली 23 अगस्त (गीता)। मोहाली के फेस-9 मार्केट में भगवान श्री गणेश महोत्सव का भव्य कार्यक्रम करवाने संबंधित बैठकों का दौर जारी है और दूसरी ओर दानी सज्जनों और हर तरह की सेवा करने वाले सेवादारों की ओर से सेवा भी ली जा रही है । इसी श्रंखला में कई दानी सज्जनों से अपना हाथ आगे बढाया है वह गणेश महोत्सव होने से पहले ही अपनी तरफ से माया का दान व अन्य तरह की सेवा अपने निजी खाते से करने की बीडा उठा रहे हैं ।
उपरोक्त कार्यक्रम के बारें में जानकारी देते हुए श्री गणेश महोत्सव कमेटी 2023 के सरप्रस्त एवम संस्थापक रोमेश दत्त और श्री गणेश मोहात्सव कमेटी के मौजूदा प्रधान रमेश वर्मा ने बताया कि इस बार मोहाली में एक भव्य और पहले से कहीं ज्यादा शानदार श्री गणेश महोत्सव होगा जिसके लिए नई कमेटी का गठन किया जा चुका है और सभी पदाधिकारी अपनी-अपनी डयूटियां निभा रहे हैं, उन्होंने बताया कि उनकी ओर से भव्य कार्यक्रम के लिए अपने निजी खाते से 11 लाख रूप्ए का अनुदान नव नियुक्त कमेटी को सौंपा जा चुका है । जबकि इसी तरह श्री गणेश महोत्सव कमेटी 2023 के नव नियुक्त चेयरमैन राजेश बजाज की ओर से व्यक्गित तौर पर 5 लाख रूप्ए देने का ऐलान किया गया, इसके अलावा कमेटी के वाइस चेयरमैन मनोज वर्मा की ओर से भी निजी खाते से पंडाल और फूलों की सजावट पर खर्च करने का ऐलान किया है,वहीं अन्य दानी सज्जनों की ओर से जिनमें कमेटी के प्रधान रमेश वर्मा की ओर से पूरे कार्यक्रम के पानी की सेवा, भगवान श्री गणेश जी को रोजाना लडडूओं के लगाए जाने वाले भोग प्रसाद और श्रद्वालुओं को वितरित किए जाने वाले प्रसाद सेवा की निःस्वार्थ भाव से सेवा ली है । रोमेश दत्त ने कहा कि कार्यक्रम का मुख्य मकसद हिन्दु सिक्ख एवम अन्य धर्मो के भाईचारे को एक मंच पर एकऋित करना और सर्व समाज के कल्याण के लिए महोत्सव करवाना, जिसमें पूरी श्रद्वा-भाव से पहले दिन पंडाल में श्री गणेश मूर्ति स्थापित होने से पहले श्री सुखमनी साहिब का पाठ करके शुरूआत की जाएंगी और उसके बाद अन्य धार्मिक रीति रिवाजों से कार्यक्रम को आगे बढाया जाएगा ।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *