श्री मद भागवत कथा सप्ताहिक ज्ञान यज्ञ में कथा भगवान श्री किशन का जन्मोत्सव हर्षो उल्लास के साथ मनाया

By Firmediac news Aug 2, 2023
Spread the love


न्ंद के घर आनंद भयों, भजन पर जमकर थिरके श्रद्वालु, भगवान श्री किशन की बाल झाकियां निकाल श्रद्वालुओं ने किया जोरदार स्वागत

मोहाली 2 अगस्त (गीता)। मटौर सैक्टर-70 स्थित प्राचीन श्री सत्य नारायण मंदिर एवम धर्मशाला में चल रही श्रीमद भागवत कथा सप्ताहिक ज्ञान यज्ञ में आए दिन श्रद्वालुओं का जन सैलाब उमड रहा है। कथा के पांचवे दिन दिन मंदिर में कई गणमान्य व्यक्तियों ने विशेश तौर पर शिरकत किया और मंदिर में माथा टेकर कर भागवान का आर्शीवाद भी प्राप्त किया। दूसरी ओर कथा वाचक परम पूज्य श्री लाल जी महाराज विरंदावन वाले श्री मद कथा के माध्यम से भक्तों को प्रभु के चरणों में जुडने और जीवन को सफल बनाने संबंधित अनेकों तरह के उदाहरण दे कर उनका जीवन सफल बनाने में लगे हुए हैं।
श्री मद भागवत कथा के पंाचवे दिन भगवान श्री किशन की बाल लीलाओं को प्रर्दशित झाकी की आयोजन किया गया और श्रद्वालुओं की ओर से जोरदार स्वागत किया गया, इसके अलावा नंद के घर आनंद भय भजन पर पफूलों की वर्षा करते हुए श्रद्वालु जमक कर थिरके ।
श्री सनातन धर्म वैलफेयर सोसाइटी रजि मटौर के मौजूदा प्रधान नरिंदर वत्स, रामलीला कमेटी मटौर के प्रधान जतिंदर बंसल और महिला संर्कीतन मंडल अध्यक्ष श्रीमति दयावंती के अलावा वाइस प्रसीैडेंट बालकिशन शर्मा, मंजू पाठक व समूची टीम ने बताया कि श्री मद भागवत कथा में आज बाबा बाल भारती समाधा कमेटी के मौजूदा प्रधान तिरलोचन सिंह विद टीम,भगवान श्री परशुराम मंदिर मोहाली अध्यक्ष वीरु के वैद विद टीम और स्थानीय पार्षद प्रमोद मितरा, राजिंदर सिंह धर्मगढ के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया, जिनको मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों की ओर से विशेश तौर पर सम्मानित भी किया गया। मंदिर कमेटी के अन्य पदाधिकारियों जिनमें चेयरमैन कैैप्टन गौरव शर्मा, सचिव गुरबख्श सिंह,कोषाध्यक्ष जतिंदर कुमार,प्रैस सचिव रमेश कुमार के अलावा बलविंदर , विजय कुमार, रविंदर शर्मा,वरिंदर कुमार, मंदीप सिंह मटौरिया, सुरिंदर सिंह मटौर ने बताया कि आज कथा में भगवान श्री किशन का जन्मोत्सव बडे हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर भारी संख्या में महिला श्रद्वालुओं ने महा आरती में हिस्सा लिया और कथा के समापन के बाद फलों और मिष्ठान के अटूट भंडारे लगाए गए।

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *