श्री मद भागवत कथा सप्ताहिक ज्ञान यज्ञ में कथा शहर के गणमान्य व्यक्तियों और समाज सेवियों ने लिया हिस्साए की सराहना

By Firmediac news Aug 3, 2023
Spread the love

श्री मद भागवत कथा सप्ताहिक ज्ञान यज्ञ में कथा शहर के गणमान्य व्यक्तियों और समाज सेवियों ने लिया हिस्साए की सराहना

भगवान श्री किशन की लीलाओं को देख गदगद हुए श्रद्वालु

मोहाली 3 अगस्त ;गीता    । मटौर सैक्टर.70 स्थित प्राचीन श्री सत्य नारायण मंदिर एवम धर्मशाला में चल रही श्रीमद भागवत कथा सप्ताहिक ज्ञान यज्ञ में आए दिन श्रद्वालुओं का जन सैलाब उमड रहा है। कथा के छठे दिन दिन मंदिर में कई गणमान्य व्यक्तियों ने विशेश तौर पर शिरकत किया और मंदिर में माथा टेकर कर भागवान का आर्शीवाद भी प्राप्त किया।
श्री मद भागवत कथा में शिरकत करने के लिए ओर जहां विभिनन मंदिर कमेटी की महिला संर्कीर्तन कमेटी पदाधिकारियों ने शिरकत कियाए वहीं दूसरी ओर सीनियर अकाली नेता परविंदर सिंह सोहाना अपनी टीम के साथ एवम गौ ग्रास सेवा समिति मोहाली के मौजूदा प्रधान … और उनकी टीम ने मंदिर में शिरकत किया और कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया। इस दौरान मंदिर कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे गणमान्य व्यक्तियों और समाज सेवियों ने मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों की व्यवास्था और बढिया कार्यक्रम करवाने की सराहना भी की।
दूसरी ओर कथा वाचक परम पूज्य श्री लाल जी महाराज विरंदावन वाले श्री मद कथा के माध्यम से भक्तों को प्रभु के चरणों में जुडने और जीवन को सफल बनाने संबंधित अनेकों तरह के उदाहरण दे कर उनका जीवन सफल बनाने में लगे हुए हैं।
श्री मद भागवत कथा के छठे दिन भगवान श्री किशन की लीलाओं और सुदामा श्री किशन की दोस्ती संबंधित झांकियों को बाखूबी ढंग से प्रस्तुत किया गया और श्रद्वालुओं की ओर से जोरदार स्वागत किया गयाए इसके अलावा नंद के घर आनंद भय भजन पर पफूलों की वर्षा करते हुए श्रद्वालु जमक कर थिरके ।
श्री सनातन धर्म वैलफेयर सोसाइटी रजि मटौर के मौजूदा प्रधान नरिंदर वत्सए रामलीला कमेटी मटौर के प्रधान जतिंदर बंसल और महिला संर्कीतन मंडल अध्यक्ष श्रीमति दयावंती के अलावा वाइस प्रसीैडेंट बालकिशन शर्माए मंजू पाठक के अलावा भगवान श्री परशुराम मंदिर मोहाली अध्यक्ष वी के वैद विद टीम और स्थानीय पार्षद प्रमोद मितराएमैडम हेगा गौरोलाए मास्टर बासूदेव कौशिकए राजिंदर सिंह धर्मगढ के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लियाए जिनको मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों की ओर से विशेश तौर पर सम्मानित भी किया गया। मंदिर कमेटी के अन्य पदाधिकारियों जिनमें चेयरमैन कैैप्टन गौरव शर्माए सचिव गुरबख्श सिंहएकोषाध्यक्ष जतिंदर कुमारएप्रैस सचिव रमेश कुमार के अलावा बलविंदर ए विजय कुमारए रविंदर शर्माएवरिंदर कुमारए मंदीप सिंह मटौरियाए सुरिंदर सिंह मटौर सहित भारी संख्या में महिला श्रद्वालुओं ने महा आरती में हिस्सा लिया और कथा के समापन के बाद फलों और मिष्ठान के अटूट भंडारे लगाए गए।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *