श्री श्याम परिवार मंडल रजिः जगतपुरा मोहाली की ओर से बाबा खाटू श्याम वाले की याद में श्री श्याम संर्कीतन महोत्सव 25 को तैयारियां शुरू, 10 बजे निकाली जाएगी विशाल निशान यातरा, भजन सम्राट राज पारिक, भावना स्वरांजलि गुप्ता और दिल्ली म्यूजिकल ग्रुप राहुल राज की टीम श्रद्वालुओं को करेगी निहाल

By Firmediac news Feb 20, 2024
Spread the love

 

मोहाली 20 फरवरी ( गीता ) । फेस-11 स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर एवम धर्मशाला में आगामी 25 फरवरी 2024 को श्री श्याम परिवार मंडल रजिः जगतपुरा मोहाली की ओर से बाबा खाटू श्याम वाले की याद में श्री श्याम संर्कीतन महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें दूर-दराज से नामी भजन गायकों को बुलाया गया है। उपरोक्त धार्मिक कार्यक्रम के बारें में जानकारी देते हुए श्री श्याम परिवार मंडल रजिः जगतपुरा मोहाली के प्रधान राजा मित्तल, उप प्रधान पुरूषोत्तम गर्ग,सचिव शुभम बंसल, कोषाध्यक्ष मुकेश गर्ग, चेयरमैन कुन्दन कुमार, सह सचिव रोहित गर्ग, वाइस चेयरमैन पवन कालियां और वाइस कोषाध्यक्ष दिपक कुमार आदि ने बताया कि बाबा खाटू श्याम का जागरण करवाने के लिए सभी तरह की तैयारियां की जा रही है ।
उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए मंडल परिवार की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सभी पदाधिकारियों और समस्त सदस्यों ने हिससा लिया । उन्होंने बताया कि 25 फरवरी को बाबा का जागरण से पहले जगतपुरा से श्री श्याम भव्य विशाल निशान यातरा का आयोजन किया जाएगा जिसमें बाबा जी स्वरूप को रथ पर रख कर मंदिर पंडाल तक गाजे-बाजों के साथ, भारी संख्या में श्रद्वालु नांचते-गाते हुए जाएंगें और उसके बाद प्रसाद भी वितरित किया जाएगा ।
उन्होंने कार्यक्रम की संबंधित जानकारी देते हुए बताया कि बाबा खाटू श्याम का जागरण शाम को 6ः15 से आरंभ हो जाएगा और प्रभु इच्छा तक जारी रहेगा । उन्होंने कहा कि जागरण में आने वाले भक्तों के लिए ओर जहां बैठने के लिए उचित व्यवास्था होगी, वहीं दूसरी ओर अटूट भंडारा भी आयोजित किया जाएगा । मंडल के पदाधिकारियों ने स्थानीय श्रद्वालुओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच कर बाबा खाटू श्याम का आर्शीवाद प्राप्त करने की अपील की है और कहा कि बाबा खाटू श्याम हर एक की हर तरह की मनोकामनाओं को पूर्ण करते हैं । सिर्फ सच्ची श्रद्वां एवम पूर्ण विश्वास होना चाहिए । उन्होंने कहा कि भजन गायकों में राज पारिक कोलकत्ता, भावना स्वरांजलि गुप्ता दिल्ली और राहुल राज म्यूजिकल ग्रुप दिल्ली की टीमें श्रद्वालुओं को भजन गायिकी से निहाल करेगें और जागरण के दौरान फूलों की वर्षा व अन्य तरह के आर्कषित झांकियां भी प्रस्तुत की जाएंगी । इस दौरान मंडल पदाधिकारियों ने श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर के पदाधिकारियों का भी आभार व्यक्त किया और कहा कि मंदिर पदाधिकारियों का उनको भरपूर सहयोग मिला है ।

 

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *