श्री सनातन धर्म मंदिर फेस-9 में श्रीराम कथा का भव्य आयोजन आज साध्वी ज्योत्सना भारती जी के मुखारविद से पांच दिन श्रद्वालु सुनेंगें श्री राम कथा: आयोजक

By Firmediac news Apr 4, 2024
Spread the love

मोहाली 4 अप्रैल। मोहाली के फेस-9 के श्री सनातन धर्म मंदिर एवम श्री शिव मंदिर फेस-9 मोहाली में आज से पांच दिवसीव भव्य श्री राम कथा का आयोजन होने जा रहा है जिसके लिए मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों की ओर से सभी तरह की तैयारियों को पूरा किया गया है और श्रद्वालुओं के लिए भव्य पंडाल में उचित बैठने और कार्यक्रम का आनंदमय ढंग से श्री राम कथा का आनंद लेने का प्रबंध किया गया है।
म्ंादिर कमेटी के मौजूदा चेयरमैन रमेश वर्मा, प्रधान संजीव कुमार,महासचिव अरविंद ठाकुर, कोषाध्यक्ष रमन शर्मा व उनकी समूची टीम सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने बताया कि मंदिर के प्रांगण में भव्य श्री राम कथा के आयोजन के लिए सभी तरह की तैयारियां पूरी की जा चुकी है और श्रद्वालुओं को कथा में आने के लिए कार्ड आदि भेजे जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि श्री राम कथा का आयोजन श्री राम मंदिर आयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि श्री राम कथा श्रद्वालु दिव्य ज्योति जागरिती संस्थान के संस्थापक एवम सर्व श्री आशूतोष महाराज की शिष्या साध्वी सुश्री ज्योत्सना भारती जी के मुखारविद से सुनेंगें। उन्होंने बताया कि श्री राम कथा के समापन मौके रोजाना महा आरती और उसके बाद रोजाना श्रद्वालुओं के लिए अटूट भंडारा आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि श्री राम कथा का आयोजन रोजाना शाम 6 से 8 बजे तक होगा और 5 अप्रैल 2024 को 108 कलश यातरा का आयोजन किया जाएगा, जो फेस-9 के अन्य शिव मंदिर की परिक्रमा करते हुए अपने आरंभ स्थान पर समाप्त होगी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *